Move to Jagran APP

न कोई OTP और न कोई Call, आर्मी में तैनात हवलदार का अकाउंट हैक कर निकाल लिए डेढ़ लाख

जालंधर आर्मी में तैनात मकसूदां चौक आर्मी क्वार्टर निवासी हवलदार उमेश चंद्रा नेगी का अकाउंट हैक कर करीब डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। बैंक वालों का कहना है कि हवलदार ने कोई ओटीपी शेयर किया होगा वहीं उनकी बेटी ने इससे इनकार किया है।

By Edited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 02:35 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 09:41 AM (IST)
न कोई OTP और न कोई Call, आर्मी में तैनात हवलदार का अकाउंट हैक कर निकाल लिए डेढ़ लाख
पुलिस मामले की जांच साइबर सेल को भेजेगी। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। आर्मी में तैनात मकसूदां चौक आर्मी क्वार्टर निवासी हवलदार उमेश चंद्रा नेगी का अकाउंट हैक कर करीब डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। नेगी ने इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर एक को दी है। उमेश चंद्रा नेगी की बेटी मोनिका ने बताया कि वह एलपीयू में पढ़ती है। बीते दिनों उनके छोटे भाई की फीस जमा करवानी थी तो उनके पिता एटीएम से 21 हजार रुपये निकालने गए लेकिन वहां पर बैलेंस ही नहीं था।

loksabha election banner

इसके बाद बैंक में जाकर पूछा तो पता चला कि उनके पिता के अकाउंट का यूपीआइ पहले से ही सेट था और बैंक वालों का कहना था कि उनके पिता ने कोई ओटीपी किसी से शेयर किया जिससे पैसे निकल रहे हैं। मोनिका ने बताया कि उनके पिता ने किसी को भी कोई ओटीपी नहीं दिया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शिकायत आई है और साइबर सेल को भेजी जाएगी।

ग्राहक बनकर आए लुटेरे ने दुकानदार की चेन झपटी

जालंधर छावनी : दीपनगर क्षेत्र में दिनदहाड़े ग्राहक बनकर आए एक युवक ने दुकानदार की चेन झपट ली। हनुमंत जनरल स्टोर के मालिक हरित अरोड़ा ने बताया कि लुटेरा मुंह ढककर आया था और वह समङो कि शायद उसने कोरोना के चलते मुंह ढका हुआ है। उसने आते ही एक सिगरेट मांगी और उसने जैसे ही झुककर सिगरेट की डिब्बी दी तो उसके गले में पहनी चेन झपट फरार हो गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.