जालंधर, जेएनएन। आर्मी में तैनात मकसूदां चौक आर्मी क्वार्टर निवासी हवलदार उमेश चंद्रा नेगी का अकाउंट हैक कर करीब डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। नेगी ने इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर एक को दी है। उमेश चंद्रा नेगी की बेटी मोनिका ने बताया कि वह एलपीयू में पढ़ती है। बीते दिनों उनके छोटे भाई की फीस जमा करवानी थी तो उनके पिता एटीएम से 21 हजार रुपये निकालने गए लेकिन वहां पर बैलेंस ही नहीं था।

इसके बाद बैंक में जाकर पूछा तो पता चला कि उनके पिता के अकाउंट का यूपीआइ पहले से ही सेट था और बैंक वालों का कहना था कि उनके पिता ने कोई ओटीपी किसी से शेयर किया जिससे पैसे निकल रहे हैं। मोनिका ने बताया कि उनके पिता ने किसी को भी कोई ओटीपी नहीं दिया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शिकायत आई है और साइबर सेल को भेजी जाएगी।

ग्राहक बनकर आए लुटेरे ने दुकानदार की चेन झपटी

जालंधर छावनी : दीपनगर क्षेत्र में दिनदहाड़े ग्राहक बनकर आए एक युवक ने दुकानदार की चेन झपट ली। हनुमंत जनरल स्टोर के मालिक हरित अरोड़ा ने बताया कि लुटेरा मुंह ढककर आया था और वह समङो कि शायद उसने कोरोना के चलते मुंह ढका हुआ है। उसने आते ही एक सिगरेट मांगी और उसने जैसे ही झुककर सिगरेट की डिब्बी दी तो उसके गले में पहनी चेन झपट फरार हो गया।

 

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!