Move to Jagran APP

जालंधर के बस्ती शेख में हैंडटूल व्यापारी से डेढ़ लाख, प्रताप बाग के पास फाइनांस से 75 हजार लूटे

जालंधर में लूट की पहली घटना में बस्ती शेख के नजदीक फैक्ट्री से लौट रहे हैंडटूल फैक्ट्री मालिक से लाखों की नकदी और सोने की चेन छीन ली। वहीं प्रताप बाग के पास एक फाइनांसर से नकदी और सोने की चेन छीन ली।

By Edited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 01:38 AM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 10:50 AM (IST)
जालंधर के बस्ती शेख में हैंडटूल व्यापारी से डेढ़ लाख, प्रताप बाग के पास फाइनांस से 75 हजार लूटे
जालंधर में लूट और चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। शहर में लुटेरों का बोलबाला है। बीते कुछ दिनों से शहर में चोरी व लूट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। चोर-लुटेरे दिनदहाड़े लोगों के खून पसीने की कमाई लूट ले जा रहे हैं। मंगलवार को फिर शहर में दो जगह लूट की वारदात हुई। पहली घटना में बस्ती शेख के नजदीक फैक्ट्री से लौट रहे हैंडटूल फैक्ट्री मालिक से लाखों की नकदी और सोने की चेन छीन ली। वहीं प्रताप बाग के पास एक फाइनांसर से नकदी और सोने की चेन छीन ली। दोनों मामलों में संबंधित थानों की पुलिस को शिकायत दे दी है।

loksabha election banner

प्रताप बाग के पास रस्ता मोहल्ला में रहने वाले फाइनांसर विशु दुग्गल से कुछ युवकों ने मारपीट कर पैसे छीन लिए। हमलावर उसकी सोने की चेन व अंगूठी ले गए। थाना तीन की पुलिस को दी शिकायत में विशु दुग्गल ने बताया कि उसका अली मोहल्ला के पास फाइनांस का दफ्तर है। मंगलवार उसके पास काम करने वाला युवक नहीं आया। इसके बाद वह पैसों की उगाही करने खुद निकला। इस दौरान वह प्रताप बाग के पास एक डोसे की रेहड़ी पर डोसे खाने लगा। वहां चार-पांच युवक आए और वहां पर काम करने वाले एक युवक से मारपीट करने लगे। उसने उन युवकों को रोका, इस पर उक्त युवकों ने उसी पर हमला कर दिया। इस दौरान उससे मारपीट करते हुए उसकी जेब में पड़े करीब 75 हजार रुपये, गले से सोने की चेन और हाथ में पहनी अंगूठी उतार कर ले गए। थाना तीन की पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

उधर, बस्ती शेख से निकल रहे फैक्ट्री मालिक से लुटेरे मारपीट कर नकदी और सोने की चेन छीन ले गए। थाना पांच की पुलिस को दी शिकायत में हैंडटूल फैक्ट्री मालिक शानू ने बताया कि वह फैक्ट्री से घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में पहले से ही घात लगाकर खड़े कुछ युवकों ने उसकी कार को रोका। हमलावरों ने उससे मारपीट शुरू कर दी और उससे डेढ़ लाख रुपये व सोने की चेन छीनकर ले गए। सूचना मिलते ही थाना पांच एएसआइ राजकुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.