Move to Jagran APP

गुस्से में गाली देने पर गैंग के सदस्यों ने ही मारी थी नितिन को गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

आरोपित रजत गंगोत्रा साथियों के साथ किसी और पर हमला करने के लिए एकत्र हुए थे। इसी बीच हुई बहस में उसने अपने ही साथी नितिन को गोली मार दी थी।

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 01:50 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 01:50 AM (IST)
गुस्से में गाली देने पर गैंग के सदस्यों ने ही मारी थी नितिन को गोली, इलाज के दौरान हुई मौत
गुस्से में गाली देने पर गैंग के सदस्यों ने ही मारी थी नितिन को गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

जालंधर, जेएनएन। बूटा पिंड में शनिवार देर रात विरोधी गैंग के सदस्य अमनदीप को गोली मारने के लिए आए गैंगस्टरों के आपसी विवाद के दौरान गोली लगने से घायल हुए नितिन अरोड़ा उर्फ डेलू की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसे लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां पर उसने दोपहर बाद दम तोड़ दिया। थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने केस में हत्या की धारा जोड़ दी है।

prime article banner

एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगह पर टीमें बना कर भेजी गई हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रजत गंगोत्रा ने बताया कि वह सभी किसी और को गोली मारने की नीयत से इकट्ठा हुए थे। बूटा पिंड में सभी मिले तो वहां पर नितिन उर्फ डेलू के साथ आकाशदीप और उसकी बहस हो गई। इसी बीच डेलू ने गाली निकाली तो गुस्से में उसे गोली मार दी। एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि आखिर असल बहस किस बात को लेकर हुई थी और गोली चलाने वाला कौन है।

उन्होंने बताया कि रजत का कोरोना टेस्ट करवाया गया है और उसे अभी थाने में रखा गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लेकर मामले में और जानकारी हासिल की जाएगी। बता दें कि शनिवार देर रात को बूटा पिंड में विरोधी गैंग के सदस्य को गोली मारने के लिए आए गैंगस्टरों ने अपने ही साथी नितिन उर्फ डेलू को गोली मार दी थी। घायल नितिन को उसी के साथी आर्थोनोवा अस्पताल में ले गए और डॉक्टरों को बताया कि उसे गोली लगी हुई है और चले गए। नितिन ने बताया था कि उसे विरोधियों ने गोली मारी है लेकिन जांच में कुछ और ही सामने आया।

पुलिस ने भार्गव कैंप के एएसआइ विजय कुमार के बयान पर नितिन उर्फ डेलू सहित शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी आकाशदीप, रजत गंगोत्रा, राजा गार्डन निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी बाजवा, राज नगर निवासी दलबीर सिंह उर्फ बीरा और शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी प्रिंस उर्फ बाबा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। देर रात पुलिस ने रजत गंगोत्रा को गिरफ्तार कर लिया था।

गैंगस्टर दलबीरा के कहने पर नितिन चुका है जानलेवा हमले

पुलिस जांच में सामने आया है जेल में बैठे दलबीरा, गोपी बाजवा ने अमन को मारने के लिए आकाशदीप, रजत, नितिन सहित अन्य लोगों को भेजा था। दलबीरा के कहने पर पहले भी नितिन और आकाशदीप कई लोगों पर हमला कर चुके हैं। पक्का बाग में मोनू वालिया पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार हुए आकाशदीप ने बताया था कि उसने नितिन व अन्य के साथ मोनू वालिया पर जानलेवा हमला किया था। उन्हें दलबीरा ने भेजा था। इस बयान को पुलिस ने एफआइआर के साथ भी लगाया था।

दयोल नगर, तिलक नगर बना गैंगस्टरों और नशा तस्करों की ऐशगाह

शहर में दहशत का पर्याय बन चुके गैंगस्टरों और नशा तस्करों के लिए दयोल नगर और तिलक नगर सहित साथ लगते अन्य इलाके ऐशगाह बने हुए हैं। बूटा पिंड गोली कांड के कई आरोपित कुछ दिन पहले इन्हीं इलाकों में देखे गए थे। वहीं कई पुराने गैंगस्टरों के साथियों को भी इन्हीं इलाकों में घूमते पाया गया है जिससे इन इलाकों में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। इन सभी इलाकों से कई रास्ते निकलते हैं जिससे गैंगस्टरों और नशा तस्करों को निकलने मे आसानी रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.