जागरण संवाददाता, जालंधर

दीवाली के बाद जीएसटी टीमों की सक्रियता ने व्यापारियों में हड़कंप मचा दिया है। सोमवार को जीएसटी मोबाइल विग की तरफ से बिना बिल डेढ़ किलो सोना पकड़ा गया तो मंगलवार को शहर के कपड़ा व्यापारी के कामर्शियल एवं घरेलू परिसरों तथा एक जिम पर जीएसटी की टीमों की तरफ से दबिश दी गई।

लुधियाना से आई सेंट्रल जीएसटी की टीम की तरफ से भैरो बाजार स्थित अरोड़ा क्लॉथ हाउस में दबिश दी गई। टीम ने कामर्शियल परिसर को खंगालने के बाद संचालक के सेंट्रल टाउन स्थित आवास पर भी चेकिग की गई। चेकिग के दौरान दोनों परिसर पूरी तरह से सील कर दिए गए और किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। जांच का आधार इस बात को बनाया गया है कि क्लॉथ हाउस के संचालक के पास दिल्ली और अमृतसर से बिना बिल का माल पहुंचता था, जो रिहायशी परिसर में भी स्टोर किया जाता था। यह जांच देर शाम तक जारी रही।

वहीं, दूसरी तरफ शहर के एक कामर्शियल टावर की ऊपरी मंजिल में स्थित जिम पर भी जीएसटी की एक अलग टीम की तरफ से दबिश दी गई। यहां पर जिम मेंबर्स से हो रही फीस कलेक्शन और विभाग को जमा करवाए जा रहे जीएसटी में अंतर को चेकिग का आधार बनाया गया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक जीएसटी अधिकारियों की तरफ से इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!