Move to Jagran APP

कपड़ा व्यापारी की दुकान और जिम परिसर में सेंट्रल जीएसटी टीमों की दबिश

दीवाली के बाद जीएसटी टीमों की सक्रियता ने व्यापारियों में हड़कंप मचा दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 02:28 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 02:28 AM (IST)
कपड़ा व्यापारी की दुकान और जिम परिसर में सेंट्रल जीएसटी टीमों की दबिश
कपड़ा व्यापारी की दुकान और जिम परिसर में सेंट्रल जीएसटी टीमों की दबिश

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

दीवाली के बाद जीएसटी टीमों की सक्रियता ने व्यापारियों में हड़कंप मचा दिया है। सोमवार को जीएसटी मोबाइल विग की तरफ से बिना बिल डेढ़ किलो सोना पकड़ा गया तो मंगलवार को शहर के कपड़ा व्यापारी के कामर्शियल एवं घरेलू परिसरों तथा एक जिम पर जीएसटी की टीमों की तरफ से दबिश दी गई।

लुधियाना से आई सेंट्रल जीएसटी की टीम की तरफ से भैरो बाजार स्थित अरोड़ा क्लॉथ हाउस में दबिश दी गई। टीम ने कामर्शियल परिसर को खंगालने के बाद संचालक के सेंट्रल टाउन स्थित आवास पर भी चेकिग की गई। चेकिग के दौरान दोनों परिसर पूरी तरह से सील कर दिए गए और किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। जांच का आधार इस बात को बनाया गया है कि क्लॉथ हाउस के संचालक के पास दिल्ली और अमृतसर से बिना बिल का माल पहुंचता था, जो रिहायशी परिसर में भी स्टोर किया जाता था। यह जांच देर शाम तक जारी रही।

वहीं, दूसरी तरफ शहर के एक कामर्शियल टावर की ऊपरी मंजिल में स्थित जिम पर भी जीएसटी की एक अलग टीम की तरफ से दबिश दी गई। यहां पर जिम मेंबर्स से हो रही फीस कलेक्शन और विभाग को जमा करवाए जा रहे जीएसटी में अंतर को चेकिग का आधार बनाया गया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक जीएसटी अधिकारियों की तरफ से इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.