जालंधर, जेएनएन। बीते दिनों कमिश्नरेट पुलिस के सीआइए स्टाफ, स्पेशल आपरेशन यूनिट और थाना सदर की पुलिस की के संयुक्त आपेरशन में गिरफ्तार हुए चारों नशा तस्कर राजस्थान और एमपी से भुक्की और अफीम लाकर पंजाब में सप्लाई करते थे। सीआइए प्रभारी हरमिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों से मिले मोबाइल नंबरों से अभी तक परचून सप्लाई लेने वालों के नामही सामने आए हैं। उनके जरिए और नशा सप्लायरों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। पकड़े गए चारों आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

बीते दिनों सीआईए स्टाफ, स्पेशल आपरेशन यूनिट और थाना सदर की पुलिस ने संयुक्त आपेरशन चला कर अंतर्राज्यीय नशा तस्करी के दो गिरोह बेनकाब कर बकाला के अमरजीत सिंह, तरनतारन के भालोज्ला के गुरप्रीत सिंह, पठानकोट के पटोइया गांव के अश्वनी कुमार व सहोरा गांव के अश्वनी कुमार को गिरफ्तार किया था। अमरजीत सिंह के ट्रक से डीजल टैंक के साथ बने अलग केबिन से भुक्की व एक किलो अफीम बरामद हुई थी जबकि अश्विनी कुमार के ट्रक के भीतर बने केबिन से एक किलो अफीम बरामद हुई थी।

अमरजीत और उसका साथी भुक्की व अफीम राजस्थान से लाए थे वहीं अश्विनी और उसका साथी अफीम एमपी से लाए थे। चारों आरोपित करीब ढाई साल से नशा तस्करी कर रहे थे। यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह पुलिस ने नशे की खेप के साथ आरोपितों को पकड़ा है। इससे पहले भी ट्रकों में फलों और सब्जियों की आड़ में जम्मू-कश्मीर से भी नशे की सप्लाई लेकर आए लोग पकड़े जा चुके हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!