Move to Jagran APP

लालची चोर : जालंधर में दो दिन में दर्जनभर गाड़ियों के शीशे तोड़ने वाला गिरफ्तार

लालच बुरी बला है। यह बात शायद वो बैटरी चोर नहीं समझ पाया जिसने दमकल विभाग के दफ्तर के सामने पुरानी जेल की जगह बनी पार्किंग से दो दिन में दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़ कर बैटरियां स्टीरियो और अन्य कीमती सामान चुराया था।

By Edited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 04:28 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 04:28 AM (IST)
लालची चोर : जालंधर में दो दिन में दर्जनभर गाड़ियों के शीशे तोड़ने वाला गिरफ्तार
जालंधर पुलिस ने कार की बैटरी चोरी करने के आरोप में न्यू राजनगर का गुरिंदर सिंह को पकड़ा है।

जालंधर, जेएनएन। लालच बुरी बला है। यह बात शायद वो बैटरी चोर नहीं समझ पाया जिसने दमकल विभाग के दफ्तर के सामने पुरानी जेल की जगह बनी पार्किंग से दो दिन में दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़ कर बैटरियां, स्टीरियो और अन्य कीमती सामान चुराया था। चार दिन में ही तीसरी बार चोरी करने पहुंचा चोर काबू आ गया। लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपित न्यू राजनगर का गुरिंदर सिंह है। पुलिस ने उसके पास से एक बैटरी बरामद की है।

loksabha election banner

दरअसल, पुरानी जेल रोड पर बनी पार्किंग में अपनी गाड़ियां खड़ी करने वाले रविवार सुबह पहुंचे तो देखा कि किसी ने वहां पर अधिकतर गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए हैं। गाड़ियों में झांका तो पता चला कि अंदर से स्टीरियो, परफ्यूम सहित अन्य सामान गायब है। सारी गाड़ियों के बोनट खोलकर उनकी बैटरियां भी निकाल ली गई हैं। सोमवार सुबह भी अपनी गाड़ियां लेने के लिए पहुंचे लोगों को ऐसा ही नजारा देखने को मिला। मंगलवार सुबह तो किसी गाड़ी के शीशे नहीं टूटे लेकिन शाम होते ही बैटरी चुराते समय गु¨रदर काबू आ गया। थाना दो के प्रभारी सुखबीर ¨सह ने बताया कि आरोपित नशा करने का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी करने लगा। 

फायर अफसर राजिंदर शर्मा की समझदारी से चोर आया काबू

दो दिन तक लगातार चोरियां होने के बाद फायर अफसर रा¨जदर शर्मा की समझदारी से चोर काबू आया। जिस जगह पर चोरियां हो रही थी वहां पर दमकल विभाग की गाड़ियां भी खड़ी होती हैं। उनको लगा कि चोर कहीं विभाग की गाड़ियों का सामान चोरी न कर जाए। ऐसे में उन्होंने दिन के समय पार्किंग के पास खाली जगह पर ताश खेलने वाले बुजुर्गों, क्रिकेट खेलने वाले बच्चों और साफ सफाई के लिए आने वाले लोगों की ध्यान रखने के लिए कह दिया। उनकी चालाकी काम आई और मंगलवार शाम को वहां पर ताश खेल रहे लोगों ने एक युवक को गाड़ी का बोनट खोलने देखा तो शोर मचा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.