गोराया (जालंधर), जेेएनएन। गोराया के नजदीकी गांव गोहावर के पास मुख्य हाईवे पर गोराया से फगवाड़ा की तरफ जा रही जीएनए यूनिवर्सिटी की बस मंगलवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस चालक और एक महिला समेत आठ स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले फगवाड़ा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। एक स्टूडेंट की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया है।

हादसा उस समय हुआ जब जीएनए यूनिवर्सिटी की बस स्टूडेंट्स को लेकर गोराया से फगवाड़ा की तरफ जा रही थी। तेज रफ्तार के कारण बस सड़क किनारे खराब खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में यूनिवर्सिटी की बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस में सवार छात्रा हरप्रीत कौर ने बताया कि बस का ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चला रहा था। इसी कारण हादसा हुआ। वहीं, बस चालक का दावा है कि वह स्टूडेंट्स को लेकर यूनिवर्सिटी की तरफ जा रहा था कि ज्यादा धुंध होने के कारण उसे ट्रक दिखाई नहीं दिया। इस कारण हादसा हो गया। बस की स्पीड 40 से 45 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

जालंधरः गोराया के पास जीएनए यूनिवर्सिटी की बस खड़े ट्रक से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल स्टूडेंट्स को फगवाड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ गोराया केवल सिंह ने बताया कि घायल बच्चों को अस्पताल रेफर किया गया है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इधर, हादसे को लेकर जीएनए यूनिवर्सिटी की ओर से कोई वक्तव्य प्राप्त नहीं हो पाया है।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!