Move to Jagran APP

फिल्लौर में जहरीला पदार्थ निगल Facebook पर लाइव हुई लड़की, बोली- प्रेमी ने ब्लैकमेल कर किया शारीरिक शोषण

युवक ने करीब छह साल तक युवती का शारीरिक शोषण किया। आरोपित के शादीशुदा होने का बात सामने आने पर जब युवती ने केस दर्ज कराया तो उसने पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:13 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 10:05 AM (IST)
फिल्लौर में जहरीला पदार्थ निगल Facebook पर लाइव हुई लड़की, बोली- प्रेमी ने ब्लैकमेल कर किया शारीरिक शोषण
फिल्लौर में जहरीला पदार्थ निगल Facebook पर लाइव हुई लड़की, बोली- प्रेमी ने ब्लैकमेल कर किया शारीरिक शोषण

फिल्लौर, जेएनएन। बीते दो दिन पहले शादीशुदा प्रेमी की तरफ से आपत्तिजनक तस्वीरें व वीडियो वायरल करने के मामले में खासा बवाल मचा था। इस बीच लड़की के परिजनों ने लड़के के घर जाकर जहां तोडफ़ोड़ की थी, वहीं उसकी पत्नी को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाकर बदला लिया था।

loksabha election banner

इस मामले में शुक्रवार को उस समय नया मोड़ आ गया जब प्रेमिका लड़की ने शादीशुदा प्रेमी की हरकतों से दुखी होकर जहरीला पदार्थ निगल फेसबुक पर लाइव होकर कई सनसनीखेज खुलासे कर डाले। लड़की ने कहा कि उसकी किसी ने सुनवाई नहीं की, जिस कारण उसे यह कदम उठाना पड़ा। युवक शादीशुदा और एक बच्चे का बाप होने के बावजूद उसके साथ झूठ बोलता रहा कि उसके साथ विवाह रचाएगा और बीते छह सालों से उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब उसे युवक की सारी हकीकत पता लगी तो उसे उसकी जिंदगी से हटने को कहा। बावजूद इसके दो जुलाई को जब वह घर से काम के लिए निकली तो रास्ते में मिला और उसे अपने साथ मनाली ले गया। वहां आठ दिन होटल में रखा और शारीरिक शोषण करता रहा और आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लीं।

अश्लील फिल्म बनाकर युवती पर बनाया केस वापस लेने का दबाव

जब वह काम से शाम को घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। युवक आठ दिन बाद युवती को मनाली से गांव लेकर आया और यहां भी अश्लील फिल्म बनाई। इसके बाद उस पर दबाव बनाया कि पुलिस में दी शिकायत वापस ले ले। वह डर गई और परिवार वालों पर दबाव बनाकर शिकायत वापस करवा ली। इस घटना के बाद उसकी मां सदमे के कारण चल बसी। मां की मौत के बाद भी प्रेमी किशोर नहीं हटा और हर बार ब्लैकमेल कर उसे बुलाता रहा। जब उसने बात मानने से इंकार कर दिया तो उसे बदनाम करने के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें व वीडियो वायरल कर दीं। जैसे ही परिवार को पता चला कि उनकी बेटी जहरीला पदार्थ निगल फेसबुक पर लाइव हो रही है तो तुरंत उसके पास पहुंचे और उसे स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने नाजुक हालत होने पर जालंधर रेफर कर दिया। जालंधर में डॉक्टरों के मुताबिक वह अब खतरे से बाहर है।

प्रेमी किशोर के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी फिल्लौर मुख्तयार सिंह ने बताया कि लड़की ने जहरीला पदार्थ निगला था लेकिन अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। प्रेमी किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिन लोगों ने किशोर के घर तोडफ़ोड़ व बदसलूकी की है, के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.