Move to Jagran APP

मल्लियां कलां में लड़की ने गलती से खाया जहरीला पदार्थ, मौत

मल्लियां कलां के नजदीकी गांव खीवा की एक 15 वर्षीय लड़की ने गलती से जहरीला पदार्थ खा लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 04:15 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 05:03 AM (IST)
मल्लियां कलां में लड़की ने गलती से खाया जहरीला पदार्थ, मौत
मल्लियां कलां में लड़की ने गलती से खाया जहरीला पदार्थ, मौत

संवाद सहयोगी, नकोदर

loksabha election banner

मल्लियां कलां के नजदीकी गांव खीवा की एक 15 वर्षीय लड़की ने गलती से जहरीली वस्तु निगल ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस चौकी इंचार्ज एसआइ लवलीन कुमार ने बताया कि खीवा की मनप्रीत कौर ने गलती से कोई जहरीली वस्तु खा ली जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिवार सदस्यों ने लड़की को जालंधर के प्राइवेट अस्पताल दाखिल करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई कृष्ण लाल के बयान दर्ज कर लिया है।

--------------

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, नकोदर

थाना सदर के तहत आते एक गांव की नाबालिग लड़की को अपने जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर केस दर्ज किया है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वह 11वीं तक पढ़ी है और अब घर में ही रहती है। गांव के रहने वाले डेनियल उर्फ विक्की ने उसे अपने झांसे में ले लिया और 30 सितंबर को रात करीब 11.30 बजे उसे घर ले गया और उससे शारीरिक संबंध बनाए। थाना सदर प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

--------------- बहू पर लगाया कब्जा कर घर से निकालने का आरोप

संवाद सहयोगी, जालंधर

काकी पिड में रहने वाली महिला ने अपनी बहू पर घर से निकालने और उसके मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में प्रकाश कौर ने बताया कि उसके पति सरूप लाल की मौत हो चुकी है। इसके बाद से उसकी बहू और किरायेदार उसे परेशान करने लगे। उसके पति ने अपनी मेहनत की कमाई से घर बनाया था, जिसकी रजिस्ट्री उसके पास है। उसकी बहू से परेशान होकर उसका बेटा विदेश चला गया और आज तक वापस नहीं आया। इस दौरान उसकी बहू ने किरायेदार की मदद से उसके घर पर कब्जा कर लिया और उसे धक्के मार कर निकाल दिया। उसने आरोप लगाया कि उसे जान का भी खतरा है और यदि उसे कुछ होता है तो उसकी बहू ही जिम्मेदारी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.