जालंधर, जेएनएन। एक तो चोरी, ऊपर से सीनाजोरी। जी हां, कुछ ऐसा ही वाकया शहर के एक गिफ्ट व्यापारी के साथ दिल्ली में पेश आया। दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक चोर ने व्यापारी का सामान चुरा लिया। व्यापारी ने जब उसे पकड़ लिया तो उसने सरेआम कहा कि हिम्मत है तो आकर ले जा। मौके पर चोर के अन्य साथी भी इकट्ठा हो गए। जिसके बाद डरे व्यापारी को अपना सामान छोड़ कर जालंधर लौटना पड़ा।

अजीत नगर निवासी रविंदर कुमार मेहता ने बताया कि वह दिल्ली से गिफ्ट आइटम लाकर जालंधर में सप्लाई करते हैं। बीते दिनों उन्होंने दिल्ली के सदर बाजार में जाकर सामान लिया था, जो दो बैग में रखा। वह रेलवे स्टेशन पर अपने साथी के साथ आए और जालंधर के लिए आने वाले ट्रेन का इंतजार करने लगे। इसी दौरान उनको नींद आ गई। फिर अचानक झटका लगा। वह उठे ते तो देखा एक व्यक्ति उनका सामान लेकर भाग रहा है। उन्होंने उसका पीछा कर उसे काबू कर लिया और बैग बरामद कर लिया। इस बीच उनके साथी का बैग चोर का साथी लेकर भाग गया। उन्होंने बताया कि वह चोर को लेकर जीआरपी के पास गए, जहां चोर से उनका सामान बरामद हो गया तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

स्टेशन के बाहर ही खड़ा था चोर

उन्होंने उसके साथी की शिकायत की तो पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। वह बाहर आए तो देखा कि चोर बाहर ही खड़ा था। उन्होंने फिर से पुलिस को सारी बात बताई लेकिन दिल्ली जीआरपी ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह बाहर निकले तो चोर और उसके साथियों ने सरेआम उनको ललकारा और कहा कि हिम्मत है तो सामान लेकर दिखाओ। इस बीच चोर के साथी भी आ गए, इससे वह डर गए और निराश होकर जालंधर लौट आए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Pankaj Dwivedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!