जालंधर, जेएनएन। थाना सदर पुलिस चौकी जालंधर हाइट्स के क्षेत्र में आते गांव कादियावाली में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक परिवार के 2 बच्चों समेत 6 लोग आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए। उन सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

सिविल अस्पताल में दाखिल प्रीति ने बताया कि उसके पिता की एक दिन पहले ही मौत हुई थी। पिता के निधन पर अफसोस करने के लिए आज दो महिलाएं उनके घर आई थी। महिलाओं के लिए चाय बनाने के लिए उसने जैसे ही गैस चलाई तो सिलिंडर में अचानक आग भड़क गई। आग इतनी भयानक थी कि उसके में मौजूद सभी लोग इसमें झुलस गए। गांव निवासी करणवीर ने बताया कि घर में आग लगने की खबर पूरे मोहल्ले में फैलने पर इलाके में दहशत का माहौला पैदा हो गया।

मोहल्ले के लोगों ने तुरंत पीड़ित के पहुंच कर सभी झुलसे हुए लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ियों में बिठाकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया । डॉक्टर परमिंदर सिंह ने बताया कि उनके पास 6 लोग झुलसी हुई अवस्था में अस्पताल में आए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल सभी लोग खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा समय लग जाएगा। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!