Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्टर दिनेश घोना की बर्थडे पार्टी में देर रात तक चला डीजे, हुई फायरिंग और सोई रही पुलिस Jalandhar News

बर्थडे पार्टी में दर्जनों गैंगेस्टरों की शिरकत और खुलकर की गई फायरिंग से तो कम से कम यही साबित हो रहा है कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं था।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 10:27 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 03:33 PM (IST)
कुख्यात गैंगस्टर दिनेश घोना की बर्थडे पार्टी में देर रात तक चला डीजे, हुई फायरिंग और सोई रही पुलिस Jalandhar News
कुख्यात गैंगस्टर दिनेश घोना की बर्थडे पार्टी में देर रात तक चला डीजे, हुई फायरिंग और सोई रही पुलिस Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पठानकोट चौक के पास एक निजी फार्म हाउस में बुधवार रात हत्या के कई केसों में वांछित अलावलपुर के कुख्यात गैंगस्टर दिनेश घोना का बर्थडे मनाया गया। इस बर्थडे पार्टी में बड़ी संख्या में गैंगस्टर घोना के समर्थक व दोस्त शामिल हुए। देर रात तक चली इस पार्टी में ऊंची आवाज में डीजे चला और 'तेरे यार डिफाल्टर तां होया, कुछ बंदे डिफाल्टर टकर गए' गाने पर उसके साथियों ने लाइसेंसी व अवैध हथियारों से कई हवाई फायर किए।

loksabha election banner

इस सबके बावजूद जालंधर देहात व कमिश्नरेट के अफसरों की फौज व उनके मुखबिर नेटवर्क को गैंगस्टर के बर्थडे पार्टी की भनक तक नहीं लगी। बताते हैं कि इस पार्टी में कई नामी बदमाश भी शामिल हुए, जिनके खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में कई पर्चे दर्ज हैं। पुलिस रिकॉर्ड में वो गिरफ्तारी से भागे हुए हैं। बर्थ डे पार्टी के दौरान की गई हवाई फायरिंग व केक काटने की वीडियो 'दैनिक जागरण' के पास भी पहुंची। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी गैंगस्टर घोना के समर्थकों ने उसे बर्थडे की बधाई के साथ यह वीडियो शेयर की है।

इसके बावजूद इस मामले में अभी तक पुलिस के सक्रिय न होने से बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि कहीं गैंगस्टर घोना अब पुलिस के रिकॉर्ड में 'कैट' तो नहीं बन गया, जिसके चलते बर्थडे पार्टी से अफसरों ने नजरें फेर लीं। पार्टी में दर्जनों गैंगेस्टरों की शिरकत और खुलकर की गई फायरिंग से तो कम से कम यही साबित हो रहा है कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं था।

खतरनाक गैंगस्टरों में दर्ज घोना, व्हीलचेयर पर आया पार्टी में

गैंगस्टर दिनेश घोना जिले में कई सालों से मशहूर गैंग सप्प का लीडर है। साल 2010 में गैंगस्टर घोना ने यह गैंग खड़ा किया था। घोना व उसके साथियों के खिलाफ साल 2012 में दौलतपुर में एक युवक की हत्या का केस दर्ज है। इसके अलावा जुलाई 2013 में कपूरथला के दीपा कत्ल केस और साल 2014 में बस्ती बावा खेल में हुए दोहरे कत्ल केस में भी वह नामजद है। पुलिस सूत्रों की मानें तो साल 2014 में भूप्पी राणा गिरोह के साथ उसका कोई विवाद हो गया और उसमें चली गोली उसकी कमर में लग गई। जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी को काफी नुकसान पहुंचा। उसके बाद अब वह व्हील चेयर पर रहता है। इस घटना के बाद से ही वो अपने घर में रह रहा है लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। इस बर्थडे पार्टी में भी वो व्हील चेयर पर पहुंचा था। जिसके बाद डीजे के बीच उसके साथियों ने फायरिंग कर जश्न मनाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.