Move to Jagran APP

गैंगस्टर दलबीरा ने रिमांड के दौरान किया खुलासा, नहीं पता था वालिया हथियारों से करेगा हमला Jalandhar News

दलबीरा का कहना है कि उसे यह नहीं पता था कि लवली वालिया फाइनांसर पर कातिलाना हमला करने वाला है। उसे तो कहा गया था कि फाइनांसर को सिर्फ डराना है

By Edited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 07:42 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 09:31 AM (IST)
गैंगस्टर दलबीरा ने रिमांड के दौरान किया खुलासा, नहीं पता था वालिया हथियारों से करेगा हमला Jalandhar News
गैंगस्टर दलबीरा ने रिमांड के दौरान किया खुलासा, नहीं पता था वालिया हथियारों से करेगा हमला Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पक्का बाग में रहने वाले फाइनांसर मनिंदर सिंह पर हमला करने के मामले में नामजद आरोपित सुखविंदर सिंह उर्फ लवली वालिया ने गैंगस्टर दलबीरा से चार साथी लिए थे, जिनकी मदद से मनिंदर पर हमला किया। इस बात की पुष्टि खुद गैंगस्टर दलबीरा ने पुलिस रिमांड में कर दी है। हालांकि दलबीरा का कहना है कि उसे यह नहीं पता था कि लवली वालिया फाइनांसर पर कातिलाना हमला करने वाला है। उसे तो कहा गया था कि फाइनांसर को सिर्फ डराना है और बाद में पता चला कि हथियारों से हमला किया गया।

loksabha election banner

दलबीरा की पुष्टि के बाद उसके और वालिया के संबंध भी खुल कर सामने आ गए हैं। वीरवार को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद दलबीरा को वापस जेल भेज दिया गया। एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि दलबीरा का नाम इस मामले में आया था जिसके चलते उसे इस केस में शामिल कर पूछताछ की गई है। पूछताछ पूरी होने के बाद उसे वापिस जेल में भेज दिया गया है।

बता दें कि 27 जुलाई शनिवार रात को मिलाप चौक के पास कुछ लोगों ने फाइनांसर मनिंदर सिंह को घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। लोगों के इकट्ठा होने पर हमलावर भाग गए। मनिंदर सिंह को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था जहां पर उसने बयान दिए थे कि हमला लवली वालिया ने किया है।

फाइनांसर मनिंदर सिंह ने अपने बयानों में बताया था कि वह अपने रिश्तेदार के पास मिलाप चौक पर उसके दफ्तर में गया था। वहां पर लवली वालिया व उसके साथियों ने उसे रंजिशन घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। मनिंदर ने बताया था कि लवली वालिया ने ह्यूमन राइट्स के प्रधान शशि शर्मा पर सुपारी देकर हमला करवाया था। उसने तब शशि शर्मा की मदद की थी और वालिया तब से ही रंजिश रख रहा था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.