Move to Jagran APP

रैणक बाजार गोलीकांड में नामजद लोगों के आकाओं की शरण में पहुंचने लगे रिश्तेदार

रैणक बाजार की एसी मार्केट में वीरवार तड़के हुए गोलीकाड में नामजद हुए लोग शुक्रवार को अपने-आकाओं की शरण में पहुंच गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 10:24 AM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 12:51 PM (IST)
रैणक बाजार गोलीकांड में नामजद लोगों के आकाओं की शरण में पहुंचने लगे रिश्तेदार
रैणक बाजार गोलीकांड में नामजद लोगों के आकाओं की शरण में पहुंचने लगे रिश्तेदार

संवाद सहयोगी, जालंधर: रैणक बाजार की एसी मार्केट में वीरवार तड़के हुए गोलीकाड में नामजद हुए लोग शुक्रवार को अपने-आकाओं की शरण में पहुंच गए। शुक्रवार को शहर के कुछ कद्दावर नेताओं के घरों में गोलीकाड में शामिल लोगों के रिश्तेदारों व जानकारों का जमावड़ा लग गया। बताया जा रहा है कि अपने को बाहर निकालने के लिए पुलिस अधिकारियों के पास भी जोड़ तोड़ लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए चार विभिन्न टीमें बनाकर छापेमारी करने के लिए भेजी।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक रात करीब दो से तड़के पांच बजे के बीच में पुलिस मुलाजिमों ने रस्ता मोहल्ला, अली मोहल्ला सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने दो युवकों को पकड़ भी लिया, लेकिन अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने नामजद हुए लोगों के परिजनों और रिश्तेदारों को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया और उन पर नामजद हुए युवकों को आत्मसमर्पण करने के लिए मनाने का दबाव डाला।

सीसीटीवी फुटेज बनी गले की फास

खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश में लगे गोलीकाड में शामिल युवकों के लिए सीसीटीवी फुटेज गले की फास बन रही है। जानकारी मुताबिक सीसीटीवी में करीब हर युवक का चेहरा साफ हो चुका है। पुलिस ने एसआइ लखविंदर सिंह के बयानों पर दोनों पक्षों के करीब डेढ़ दर्जन लोगों को राउंडअप किया है। ऐसे में अब नामजद लोगों को अपना चेहरा बचाना या खुद को निर्दोष साबित करना काफी मुश्किल काम लग रहा है। शहर के हर हिस्से में चल रहा है जुआ, पुलिस वालों के पास भी पहुंचता है हफ्ता

इन दिनों शहर के करीब हर हिस्से में जुआ चल रहा है। स्लम एरिया से लेकर पॉश एरिया में, घरों से लेकर होटल के कमरों तक में जुआ चल रहा है। कई बड़े लोगों के संरक्षण में चल रहे जुए में पुलिस वालों को भी हफ्ता-महीना पहुंच रहा है। एसी मार्केट में जुए के दौरान हुआ गोलीकाड पहली घटना नहीं है। करीब तीन दिन पहले अली मोहल्ला में भी जुए का मामला सामने आया था। बासा वाला बाजार के पास भी जुए को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। माडल टाउन, सेंट्रल टाउन, मास्टर तारा सिंह नगर, शेखा बाजार, सईपुर रोड, सोढल रोड, गुज्जा पीर सहित बस्तियात के इलाकों में सरेआम जुआ चल रहा है और पुलिस भी इन दिनों में इस तरफ से आखें मूंद कर बैठी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.