जागरण संवाददाता, अमृतसर। महानगर में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को सीआइए स्टाफ की टीम ने शनिवार की शाम गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से देसी पिस्तौल, तीन कारतूस, लूट के 13 मोबाइल, तीन बाइक और दातर बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। सीपी अरुणपाल सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। सीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों ने विगत में वेरका, मकबूलपुरा और बाइपास पर लूट की लगभग आठ वारदातों को अंजाम दिया था।

सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस ने पकड़े गए लुटेरोंं की पहचान गुरदासपुर जिला के गांव कठियाल निवासी अमृतपाल सिंह उर्फ पन्नू, फतेहगढ़ चूड़ियां गांव स्थित सुख सागर कालोनी निवासी जसबीर सिंह उर्फ जतिन, मजीठा रोड स्थित गंडा सिंह वाला निवासी गुरविंदर पाल सिंह उर्फ गोरा और झंडेर स्थित नवांपिंड गांव निवासी साजन सिंह उर्फ गुलाबी के रूप में बताई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित तीन बाइक पर सवार होकर शनिवार की शाम बारिश में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

15 दिनों में लूट की आठ वारदातों को दिया अंजाम

पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया है कि वह पिछले पंद्रह दिनों में लूट की कुल आठ वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक देसी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस बरामद किए। बाद में उनकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से कुल 13 मोबाइल भी बरामद किए गए।

यह भी पढ़ेंः Taj Mahal से पहले जहांगीर ने नूरजहां की मोहब्बत में बनवाया था Noor Mahal, पंजाब घूमने जाएं तो जरूर देखें

यह भी पढ़ेंः Chandigarh MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियाे मामले में सेना का जवान गिरफ्तार, छात्रा को ब्‍लैकमेल करने का शक

Edited By: Vinay kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट