जालंधर, जेएनएन। डीसी वरिंदर कुमार शर्मा ने शुक्रवार को एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) को आदमपुर हवाई अड्डे तक आने-जाने के लिए चार लेन के निर्माण संबंधी साझा सर्वेक्षण करने के लिए कहा। अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीसी ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि हवाई अड्डे जाने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। अभी लोगों को आदमपुर से हवाई अड्डे तक आने के लिए लगभग आठ किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है।

यात्रियों की सुविधा के लिए इसे और कम किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आदमपुर से हवाई अड्डे तक चार लेन होनी जरूरी है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे आदमपुर से मेहटियाना की ओर डेढ़ किलोमीटर तक चार लेन की फिजिबिलिटी का पता लगाएं। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि लोगों की सुविधा के लिए जल्द से जल्द इस काम पूरा किया जाए।

उन्होंने अधिकारियों को सर्वेक्षण की रिपोर्ट जल्द से जल्द पेश करने को कहा। इस अवसर पर स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जतिंदर जोरवाल, प्रबंधक आदमपुर एयरपोर्ट केवल कृष्ण, संयुक्त महाप्रबंधक आदमपुर एयरपोर्ट एचजी मीणा, कार्यकारी इंजीनियर बीएस तुली और एसएस धारीवाल, उप-मंडल अधिकारी विशाल और अन्य भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!