जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा पुलिस ने विभिन्न जगहों से चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 13 नशीली दवा की शीशियां, 42 बोतल हरियाणा और चंडीगढ़ मार्का बरामद कर विभिन्न थानों में मामला दर्ज किया है। सीआइए स्टाफ के एसआइ हरजीवन सिंह के मुताबिक वह पुलिस टीम के साथ ठंडी सड़क पर गश्त कर रहे थे। इस दाैरान पुलिस ने शक के आधार पर आरोपित जगसीर सिंह निवासी गांव पोरो जिला मानसा को रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास 13 नशीली दवा की शीशियां बरामद हुई, जोकि वह बेचने की ताक में घूम रहा था।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित जगसीर सिंह खेतीबाड़ी का काम करता है, लेकिन वह चिट्टे का नशा करता है। नशे की पूर्ति करने के लिए उसने नशीली दवाओं की तस्करी शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर रही है। वहीं थाना नथाना पुलिस ने गांव लेहरा बेगा के पास की नाकाबंदी के दौरान एक कार से 18 बोतल चंडीगढ़ मार्का शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हवलदार अमरीक सिंह के मुताबिक पुलिस टीम ने गांव लेहरा बेगा के पास नाकाबंदी कर रखी थी।

इस दौरान शक के आधार पर चंडीगढ़ से बठिंडा की तरफ आ रही स्विफ्ट कार नंबर पीबी-04एबी-5229 को राेककर उसकी तलाशी ली, तो कार से 18 बोतल चंडीगढ़ मार्का बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर कार सवाार बरिदरजीत सिंह निवासी गांव तुंगवाली, मलकीत सिंह निवासी गांव गुडीशंकर जिला श्री मुक्तसर साहिब को गिरफ्तार किया गया, जिनके खिलाफ थाना नथाना में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में बताया कि वह चंडीगढ़ से सस्ते दामों में शराब खरीदकर लेकर आए थे। इसके अलावा थाना रामा पुलिस ने भी नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा सवार एक व्यक्ति को 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया गया।

एएसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि बीते दिनों पुलिस टीम ने रामां कैचियां के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दाैरान हरियाणा से पंजाब की तरफ आ रहे एक्टिवा नंबर पीबी-03बीजी-5443 को शक के आधार पर रोककर उसके समान की तलाशी ली गई, तो 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर आरोपित गोरी निवासी गांव जीवन सिंह वाला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना रामा में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में बताया कि वह हरियाणा से सस्ते दामों में शराब लाकर उसे गांव में महंगे दामों में बेचता है।

Edited By: Vinay Kumar