संवाद सहयोगी, कलानौर। गुरदासपुर के एसएसपी नानक सिंह द्वारा चलाए गए नशा विरोधी अभियान के तहत कलानौर थाना पुलिस ने चार युवकों को 550 प्रतिबंधित कैप्सूलों सहित विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया है। थाना कलानौर के एसएचओ सरबजीत सिंह ने बताया कि एसएसपी नानक सिंह के निर्देशन में थाना कलानौर के पुलिस कर्मियों ने नाकाबंदी और गश्त के दौरान विभिन्न स्थानों पर चार युवकों को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक रोहित मसीह पुला सोनू मसीह निवासी कॉलोनी शाहपुर गोराया से 300 कैप्सूल, सन्नी मसीह पुला पप्पू मसीह निवासी कॉलोनी शाहपुर गोराया से 200 प्रतिबंधित कैप्सूल, संदीप सिंह पुला मुख्तार सिंह निवासी ग्राम हमजा पुलिस थाना मजीठा से 50 प्रतिबंधित कैप्सूल एवं उसका साथी बलविंदर सिंह पुला साधु सिंह ग्रीन फ्लाइट कॉलोनी स्ट्रीट नंबर चार मजीठा रोड अमृतसर को भी काबू किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

धड़ा सट्टा लगाने के आरोप में दो के खिलाफ मामला दर्ज

सुजानपुर पुलिस ने दो लाटरी स्टालों पर रेट करके धड़ा सट्टा लगाने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। सब इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सुंदरचक्क मोड़ के पास सरकारी लाटरी की आड़ में एक व्यक्ति धड़ा सट्टा लगा रहा है। एएसआइ यशपाल को वहां पर भेजा गया तथा मौके पर ही सट्टे की पर्ची खरीद कर उक्त युवक को पकड़ लिया गया। आरोपित की पहचान पवन कुमार निवासी सुंदरचक्क के रूप में हुई है। जिससे धड़ा सट्टा की पर्ची, 5520 नगद, एक मोबाइल, स्लीप पैड बरामद किया गया है। वहीं एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सुंदर चक्क मोड़ पर एएसआई श्यामलाल को ग्राहक बनाकर लाटरी स्टार पर भेजा गया तथा मौके पर ही दिलीप कुमार उर्फ बब्बू निवासी माधोपुर से 9800, एक मोबाइल, स्लीप पैड, व 200 धड़ा की पर्ची बरामद की गई है। इन दोनों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Edited By: Vinay Kumar