Move to Jagran APP

जालंधर के आदमपुर में शाम को एकाएक छाई धुंध से दृश्यता हुई कम, दिल्ली की फ्लाइट कैंसिल

जालंधर के आदमपुर में वीरवार शाम चार बजे के बाद एकाएक छाई गहरी धुंध की वजह से दृश्यता बेहद कम हो गई और दिल्ली की फ्लाइट को कैंसिल कर देना पड़ा। इससे पहले दिल्ली से फ्लाइट का आदमपुर के लिए टेकआफ 25 मिनट की देरी से बताया जा रहा था।

By Vinay kumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 08:19 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 08:19 AM (IST)
जालंधर के आदमपुर में शाम को एकाएक छाई धुंध से दृश्यता हुई कम, दिल्ली की फ्लाइट कैंसिल
जालंधर के आदमपुर में छाई धुंध से दिल्ली की फ्लाइट फिर हुई कैंसिल।

जालंधर, जेएनएन। पहले दिन आधा घंटा, दूसरे दिन पौना घंटा और तीसरे दिन डेढ़ घंटे की देरी के बाद चौथे दिन दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट कैंसिल ही कर देनी पड़ी है। वीरवार को आदमपुर में शाम चार बजे के बाद एकाएक छाई गहरी धुंध की वजह से दृश्यता बेहद कम हो गई और फ्लाइट को कैंसिल कर देना पड़ा। इससे पहले दिल्ली से फ्लाइट का आदमपुर के लिए टेकआफ 25 मिनट की देरी से बताया जा रहा था।

loksabha election banner

फ्लाइट में दिल्ली जाने वाले यात्री सिविल एयरपोर्ट आदमपुर पहुंच चुके थे और उन्हें एयरपोर्ट पर पहुंचकर निराशा हुई। इसके बाद कुछ यात्री टैक्सी से अमृतसर की तरफ तो कई यात्री टैक्सी लेकर मोहाली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Weather Forecastः जालंधर में आज बादल छाएंगे, वीकेंड पर हल्की बूंदाबादी की संभावना

करवट बदलता मौसम: 12 बजे के बाद खिली धूप, 6.30 बजे धुंध के आगोश में महानगर

वहीं जालंधर में वीरवार दोपहर 12 बजे के बाद सूर्यदेव ने राहत दी लेकिन शाम ढलते ही करीब 6:30 बजे घनी धुंध ने जालंधर शहर को अपने आगोश में ले लिया। राहगीरों को फाग लाइटें जलाकर रास्ता तय करना पड़ा। हाईवे पर वाहन चींटी की चाल में रेंगते नजर आए। साढ़े सात बजते लोगों ने भी दुकानें बंद कर घर जाना बेहतर समझा। कुछ ही देर में बाजारों की रौनक भी धुंध में खो गई।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Today 22th Januaryः किसानों के समर्थन में क्रिश्चियन समाज का प्रदर्शन दोपहर 12 बजे, जानिए और क्या खास है आज जालंधर में

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.