Move to Jagran APP

अमृतसर के होटल महाजन इंटरनेशनल में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा, ग्राहकों को मैनेजर मुहैया करवाता था लड़कियां

सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि अमनजीत सिंह उर्फ अमन होटल के मैनेजर कमल सिंह के साथ मिलकर होटल के ग्राहकों को देह व्यापार के लिए लड़कियां मुहैया करता था। मैनेजर ग्राहकों को होटल में कमरे मुहैया करता था और अमन से कमीशन लेता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 08:10 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 08:10 PM (IST)
अमृतसर के होटल महाजन इंटरनेशनल में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा, ग्राहकों को मैनेजर मुहैया करवाता था लड़कियां
थाना रामबाग पुलिस ने होटल मैनेजर और दो लड़कियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। हुसैनपुरा चौक के नजदीक स्थित होटल महाजन इंटरनेशनल चल देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। थाना रामबाग की पुलिस ने होटल मैनेजर कमल सिंह और दो लड़कियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दो जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में होटल में से गिरफ्तार किया गया। आरोपित अमनजीत सिंह उर्फ अमन के साथ मिलकर होटल का मैनेजर ही ग्राहकों को लड़कियां उपलब्ध करवाता था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

एसआइ राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें होटल में देह व्यापार का धंधा चलाने की सूचना मिली थी। इसी के आधार पर जब छापेमारी की गई तो अमनजीत सिंह उर्फ अमन निवासी न्यू कपूर नगर सुल्तानविंड रोड और होटल के मैनेजर कमल सिंह उर्फ कमल को गिरफ्तार किया गया। इनके अलावा सन्नी सिंह निवासी गांव हस्ता कला फाजिल्का वर्तमान निवासी न्यू कपूर नगर सुल्तानविंड रोड, कंवलजीत सिंह उर्फ बब्बू निवासी गोबिंद नगर सुल्तानविंड रोड, दीपा उदवानी निवासी महाराष्ट्रा वर्तमान निवासी शहीद ऊधम सिंह नगर, सुल्तानविंड और दविंदर कौर निवासी राम नगर एवेन्यू को गिरफ्तार किया गया है। 

सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि अमनजीत सिंह उर्फ अमन होटल के मैनेजर कमल सिंह के साथ मिलकर होटल के ग्राहकों को देह व्यापार के लिए लड़कियां मुहैया करता था। मैनेजर ग्राहकों को होटल में कमरे मुहैया करता था और अमन से कमीशन लेता था। आरोपितों को अदालत में पेश करके उनसे पूछताछ की जाएगी।

वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

जासं, अमृतसर। थाना सदर की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई की जा रही है।एएसआइ कंवलजीत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उनकी टीम ने नाकाबंदी की थी। इसी दौरान मोटर साइकिल को शक के आधार पर रोका गया। उन्हें मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो वह दिखाने में आनाकानी करने लगे। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने माना कि मोटरसाइकिल चोरी की है। पूछताछ करने पर उनकी पहचान राजबीर सिंह उर्फ राजा निवासी गांव मूधल जोकि गणपती विहार वेरका और सुनील दत्त उर्फ काका निवासी 354 गली मंदिर वाली इंदिरा कालोनी मजीठा रोड के रूप में हुई। पुलिस ने मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.