Move to Jagran APP

राजा सईपुरिया के बेटे ने एक्टिवा सवार को पहले गाड़ी से टक्कर मारी, फिर बेसबैट से किया हमला

सीसीटीवी फुटेज में राजा सईपुरिया के बेटे का गुंडागर्दी का नंगा नाच साफ दिखाई दिया। लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर गाड़ी में बैठकर निकल गए।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 12:09 PM (IST)
राजा सईपुरिया के बेटे ने एक्टिवा सवार को पहले गाड़ी से टक्कर मारी, फिर बेसबैट से किया हमला
राजा सईपुरिया के बेटे ने एक्टिवा सवार को पहले गाड़ी से टक्कर मारी, फिर बेसबैट से किया हमला

जालंधर, जेएनएन। सईपुर रोड के पास एक्टिवा पर जा रहे युवक को स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार युवकों ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद उक्त युवकों ने गाड़ी में से बेसबैट निकालकर एक्टिवा सवार पर हमला कर दिया। थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस ने इस मामले में भगत सिंह कालोनी निवासी राजा सईपुरिया के बेटे सनी सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

loksabha election banner

भगत सिंह कॉलोनी निवासी अभिषेक ने बताया कि वह अपनी एक्टिवा पर किसी काम से भगत सिंह कॉलोनी के पास निकल रहा था।इतने में एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से आई और उसे साइड मार दी, जिससे वो गिरते गिरते बचा। उसने बताया कि अभी वह खड़ा ही हुआ था कि गाड़ी में सवार दो युवक, जिनमें एक राजा सईपुरिया का बेटा सन्नी था, ने बेसबैट से उस पर हमला कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में राजा सईपुरिया के बेटे का गुंडागर्दी का नंगा नाच साफ दिखाई दिया। लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर गाड़ी में बैठकर निकल गए। वहां पर मौजूद लोगों का कहना था कि राजा सईपुरिया खुद भी एक बड़ा बदमाश है और उस पर कई मामले दर्ज हो चुके हैं। अब उसका बेटा भी सरेआम गुंडागर्दी कर रहा है। थाना डिवीजन नंबर एक के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली गई है और सनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.