संवाद सहयोगी, फगवाड़ा। रविवार देर शाम फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे की सर्विस लाईन पर स्थित एक मैरिज पैलेस में कार पार्किंग काे लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके चलते एक पक्ष के लाेगाें ने फायरिंग कर दी, जिसमें दाे लाेग घायल हाे गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उनकी पहचान बलविंदर सिंह व बलवीर सिंह के रूप में हुई है। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही एसपी सर्वजीत सिंह बाहिया पुलिस फोर्स सहित मैरिज पैलेस पहुंचे। उन्हाेंने मौके से तीन युवकाें काे पिस्टल सहित काबू किया है। पुलिस की ओर से मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसएसपी कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि पिंकी कौर पुत्री जसवंत सिंह, निवासी पलाही गेट फगवाड़ा, एक विवाह समारोह के सिलसिले में विंडसर पैलेस में मौजूद थी। इस दौरान दो पक्षों में कार पार्किंग को लेकर पार्किंग में ही मारपीट हुई। जब दुल्हन के परिजन पार्किंग बेसमेंट से बाहर निकले तो झगड़ा करने वाले लड़कों ने जालंधर के कुछ अन्य युवकाें को बुलाया। उन्हाेंने सर्विस राेड पर उन पर पिस्टल और रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसी बीच एक गोली बलविंदर सिंह को पसलियों के पास पीठ के निचले हिस्से में लगी जिससे वह लहूलुहान हो गया। वहीं, हमलावर युवकों ने बलवीर सिंह पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे एसएचओ सिटी ने तीन हमलावरों को पकड़कर एक पिस्टल बरामद की है जबकि एक आरोपी रिवॉल्वर लेकर फरार हो गया। उन्हाेंने बताया कि आगे की जांच जारी है। जल्द ही सभी हमलावरों की पहचान करके उन्हें काबू कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें - Tokyo Olympics 2020: टोक्यो में छाए 3 पंजाबी, जालंधर के हार्दिक ने तीसरा गोल दाग भारत को दिलाई बड़ी जीत

यह भी पढ़ें - पंजाब के 'एक जिस्‍म दो जान' सोहणा-मोहणा ने किया जेई पद के लिए अप्‍लाई, दिव्‍यांगता प्रमाणपत्र पर फंसा पेंच

Edited By: Pankaj Dwivedi