राजन मदान, भोगपुर। भोगपुर में रविवार सुबह बिजली का शॉट सर्किट होने से बेदी सिटी केबल के ऑफिस में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही पल में ऑफिस का सब कुछ जलकर राख हो गया।

जानकारी देते हुए बेदी सिटी केबल के कर्मचारियों ने बताया कि वो सुबह दुकान का शटर उठाकर चले गए थे। इसके बाद सुबह 10 बजे के करीब अंदर बिजली के मीटर के पास तारों में स्पार्किंग हुई आग लग गई। कुछ ही मिनटों में आग की लपटें दफ्तर से बाहर निकलने लगी।

सिटी केबल ऑपरेटर के ऑफिस से निकलतीं आग की लपटें।

इस दौरान कर्मचारियों के अलावा आस-पास के दुकानदारों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग इतनी भयानक थी कि पूरा ऑफिस कुछ ही देर में जलकर राख हो गया। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी तो पहुंची, तब तक सब कुछ जल चुका था। फायर ब्रिगेड आने से पहले नगर कौंसिल भोगपुर द्वारा पानी के टैंकर से लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे, ताकि राष्ट्रीय राजमार्ग पर अन्य दूकानों को आग से बचाया जा सके। हालांकि बाद में फायर बिग्रेड ने आग को फैलने के रोक लिया।

आग बुझने के बाद दफ्तर में हुए नुकसान का दृश्य।

बेदी सिटी केबल ऑपरेटर के मालिक संजीव बेदी ने बताया कि इस आगजनी में करीब 7 से आठ लाख रुपए का नुकसान हुआ है और दफ्तर का सारा रिकॉर्ड भी जल गया। यहीं से भोगपुर सिटी और ब्लॉक भोगपुर में पड़ते गांवों की केबल चलती है। इसके अलावा ऑफिस के अंदर लगे सब सिस्टम, ट्रांस बूस्टर व कम्प्यूटर जल गए हैं।

 

आग बुझाने पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी।

ट्रैफिक व्यवस्था की बजह से लेट हुई फायर ब्रिगेड

भोगपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोग गाड़ियां खड़ी कर देते हैं जिससे यहां हमेशा जाम लगा रहता है। यहां तक कि लोग सर्विस लाइन रोड पर ही अपनी बाइक खड़ी करके जालंधर के लिए बस से निकल जाते हैं। रविवार को आग लगने के बाद भी ऐसा ही हुआ। जब फायर बिग्रेड की गाड़ी ने सर्विस लाइन पर जाना था, तो काफी समय तक रास्ता ही नहीं मिला, क्योंकि सर्विस लाइन पर बहुत सारी बाइक लगी हुई थीं। बाद में गाड़ी को मेन रोड पर ही दुकान से कुछ दूरी पर लगाना पड़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vipin Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!