Move to Jagran APP

नशेड़ी पति करता था मारपीट, ससुर रखता था बुरी नजर, केस दर्ज

शादी के बाद पता चला कि पति नशेड़ी है और फिर वह दहेज के लिए भी मारपीट करता रहा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 06:03 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 06:03 AM (IST)
नशेड़ी पति करता था मारपीट, ससुर 
रखता था बुरी नजर, केस दर्ज
नशेड़ी पति करता था मारपीट, ससुर रखता था बुरी नजर, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, जालंधर : शादी के बाद पता चला कि पति नशेड़ी है और फिर वह दहेज के लिए भी मारपीट करता रहा। इसके अलावा ससुर ने भी तंग करने के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। पीड़िता ने एसएसपी को इसकी शिकायत कर दी। जांच के बाद पुलिस ने थाना भोगपुर में आरोपित पति व ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

डीएसपी ने जांच रिपोर्ट में बताया कि गांव गोपालपुर निवासी अमनप्रीत कौर की शादी एक मार्च 2016 को मकसूदां के गांव सरायखास निवासी परविदर सिंह से हुई थी। दोनों का दो साल का बेटा मनवीर है। अमनप्रीत कौर व उसके परिवार वालों को शादी के बाद पता चला कि परविदर नशेड़ी है। नशे की हालत में अक्सर वह अमनप्रीत के साथ मारपीट करता था। उसने अमनप्रीत के गहने भी नशे के लिए बेच दिए। आरोप लगाया कि पति उससे दहेज में स्विफ्ट कार मांगने लगा। अमनप्रीत ने मायके से 50 हजार रुपये लाकर उसे दिए। इसके अलावा अमनप्रीत के साथ उसके ससुर ने भी सितंबर 2019 में गलत हरकतें की। वह अमनप्रीत पर बुरी नजर रखता था। 15 नवंबर 2019 को परविदर ने पैसों की मांग करते हुए अमनप्रीत से मारपीट की। जिसके बाद अमनप्रीत ने पिता गुरमेल सिंह, माता बलजिदर कौर और भाई बूटा सिंह को मौके पर बुलाया। परविदर ने उनके साथ भी गालीगलौच की। उसने गुस्से में अमनप्रीत और जिस गाड़ी में मायके वाले आए थे पर डीजल डाल दिया। हालात देखते हुए अमनप्रीत व बेटे मनवीर को मायके वाले वापस गोपालपुर ले आए। इसके बाद उनके बीच कई बार राजीनामा हुआ लेकिन ससुराल वाले इससे मुकरते रहे। जांच में यह स्पष्ट हो गया कि परविदर सिंह व उसके पिता अवतार सिंह ने माना कि परविदर नशे करने का आदी है और अब उसका नशा छुड़ाने का इलाज भी चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.