Move to Jagran APP

मोता सिंह मार्केट में जुआ खेलते समय हिंसक झड़प, दो लोग घायल, अस्पताल में डॉक्टर से भी हाथापाई Jalandhar News

इलाज न करने का आरोप लगा इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर राजकुमार बद्धन से भी हाथापाई कर दी। इससे भड़के डॉक्टर व स्टाफ ने कामकाज बंद कर दिया

By Edited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 01:56 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 11:19 AM (IST)
मोता सिंह मार्केट में जुआ खेलते समय हिंसक झड़प,  दो लोग घायल, अस्पताल में डॉक्टर से भी हाथापाई Jalandhar News
मोता सिंह मार्केट में जुआ खेलते समय हिंसक झड़प, दो लोग घायल, अस्पताल में डॉक्टर से भी हाथापाई Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। बस स्टैंड के पास मोता सिंह मार्केट की एक दुकान के चौथे फ्लोर में जुआ खेलते वक्त हुए विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। घटना शाम तकरीबन साढ़े छह बजे की है। इस झड़प में दोनों पक्षों के दो लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया।

loksabha election banner

इसी दौरान एक पक्ष ने इलाज न करने का आरोप लगा इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर राजकुमार बद्धन से भी हाथापाई कर दी। इससे भड़के डॉक्टर व स्टाफ ने कामकाज बंद कर दिया। अस्पताल में काफी देर तक जमकर हंगामा होता रहा। इसके बाद एक जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया जबकि दूसरे पक्ष के दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। जख्मी दोनों व्यक्तियों के खिलाफ पहले भी मारपीट व जुए के पर्चे दर्ज हैं। गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पहुंचे अमन कुमार ने कहा कि बुधवार शाम को वो मोता सिंह मार्केट की एक दुकान के तीसरी मंजिल पर जुआ खेल रहे थे। जुए में उसने पांच लाख रुपये जीत लिए। इसके बाद वो जुए में जीते पैसे उठाकर जाने लगा तो दूसरे पक्ष ने उसे रुकने को कहा और जुआ खेलने के लिए कहा। उसे पैसे नहीं ले जाने दिए। उसने इनकार किया तो वहां मौजूद दूसरे लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने तेजधार चाकू से उस पर वार कर दिए। इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया, लेकिन उनका मुकाबला करते हुए वह किसी तरह दुकान से नीचे भागा और साथी की मदद से ऑटो लेकर अस्पताल पहुंचा।

सिविल अस्पताल में उपचार करवाते हुए घायल अमन कुमार।

वहीं दूसरे पक्ष के चंदन कुमार माघो ने कहा कि वह जुआ खेल रहा था। इसी बीच अमन ने साथियों के साथ मिलकर जुए की पांच लाख की रकम लूटनी चाही। जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। बीचबचाव में दोनों पक्षों को चोटें लगीं। उन्होंने अस्पताल में भी इस बात को लेकर जमकर हंगामा किया कि उनके यहां लूट का मामला हुआ और पुलिस उनको ही आरोपित बना रही है। इस दौरान एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह पुलिस फोर्स के साथ वहां मौजूद रहे। काफी हंगामे के बाद पुलिस के दूसरे जख्मी अमन पर कार्रवाई के भरोसे के बाद उन्हें शांत कराया और उनके जख्मी सदस्य को इलाज के लिए राजी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.