Move to Jagran APP

कहर बनकर टूटी बारिश व आंधी, दुकान से लौट रहे बाप-बेटे पर गिरी बिजली की तार, मौत

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने डंडे की मदद से उन्हें तार से अलग किया और ईएसआइ अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Edited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 01:58 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 01:58 AM (IST)
कहर बनकर टूटी बारिश व आंधी, दुकान से लौट रहे बाप-बेटे पर गिरी बिजली की तार, मौत
कहर बनकर टूटी बारिश व आंधी, दुकान से लौट रहे बाप-बेटे पर गिरी बिजली की तार, मौत

जालंधर, जेएनएन। शुक्रवार देर रात शुरू हुई आधी व बारिश एक बाप-बेटे पर कहर बनकर टूटी। शुक्रवार रात को पीर बोदला बाजार में बिजली की तार गिरने से बाप-बेटे को करंट लग गया। हालाकि वहां से गुजर रहे राहगीरों ने डंडे की मदद से उन्हें तार से अलग किया और ईएसआइ अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर विधायक राजिंदर बेरी भी अस्पताल में पहुंचे।

loksabha election banner

तेल वाली गली (छोटा अली मोहल्ला) निवासी गुलशन पक्का बाग में एक फोटो फ्रेम की दुकान पर काम करता था। उसे लेने के लिए रोजाना उसका 13 साल का बेटा मन, जो सेंट सोल्जर डिवाइन स्कूल में पाचवीं कक्षा में पढ़ता था, दुकान पर जाता था। शुक्रवार को भी वह अपने पिता के साथ दुकान से घर लौट रहा था। पैदल लौटते समय वे पीर बोदला बाजार में पहुंचे थे कि अचानक उनके ऊपर से गुजर रही बिजली की तार टूट कर गिर गई। दोनों उसकी चपेट में आ गए।

इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने डंडे की मदद से उन्हें तार से अलग किया और तुरंत ईएसआइ अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृतक घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही विधायक राजिंदर बेरी और पार्षद राधिका पाठक के बेटे करन भी अस्पताल पहुंचे थे।

इस मामले में थाना चार के प्रभारी रछपाल सिंह का कहना है कि प्राकृतिक आपदा के चलते दोनों की मौत भी है, इसमें पुलिस कार्रवाई नहीं बनती। यदि कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी। उधर, एडवोकेट विनय शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार चाहे तो इसकी शिकायत दे सकता है कि ये पावरकॉम की लापरवाही है और पुलिस भी शिकायत के आधार पर कार्रवाई करेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.