Move to Jagran APP

फगवाड़ा रोड पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बस, हादसे में सात यात्री घायल

फगवाड़ा रोड पर बेस्ट प्राइज रिटेल स्टोर से महज कुछ दूरी पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा हादसे का शिकार हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए।

By Edited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 08:52 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 08:44 AM (IST)
फगवाड़ा रोड पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बस, हादसे में सात यात्री घायल
फगवाड़ा रोड पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बस, हादसे में सात यात्री घायल

जेएनएन, जालंधर। फगवाड़ा रोड पर बेस्ट प्राइज रिटेल स्टोर से महज कुछ दूरी पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बस चालक समेत छह सवारियां व पास में जूस की रेहड़ी लगाने वाला व्यक्ति घायल हो गया। सोमवार शाम पांच बजे के करीब हुए हादसे के बाद सातों लोगों को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां मामूली रूप से घायल दो व्यक्तियों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में दाखिल घायलों की पहचान स्थानीय सलेमपुर मसंदा निवासी मेवा लाल पुत्र तुलसी राम, फगवाड़ा निवासी बस चालक सुखबीर सिंह, फगवाड़ा निवासी प्रदीप कुमार पुत्र पारस नाथ, फगवाड़ा निवासी मंदीप वालिया पत्नी अनिल वालिया और उनकी बेटी मुस्कान वालिया के रूप में हुई है। मेवा लाल ने बताया कि हादसे की जगह के पास वह अपनी जूस की रेहड़ी लगाता है। वहीं, बस चालक के सिर पर गहरी चोट लगे होने के कारण वह देर रात तक किसी तरह का बयान देने की हालत में नहीं था। सोमवार शाम को भी वह वहां पर मौजूद था। इस दौरान अचानक बस डिवाइडर से टकराई गई और बस का कुछ हिस्सा रेहड़ी को लगा और इस दौरान रेहड़ी के पास खड़े होने पर उसे भी चोट लगी।

पुलिस चौकी दकोहा के इंचार्ज सेवा सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस तेज रफ्तार में फगवाड़ा की ओर जा रही थी। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आई महिंद्रा बोलेरो ने उसे ओवरटेक करने के लिए अचानक बस के आगे की ओर कट ले लिया। बोलेरो चालक ने ओवरटेक के लिए गलत ढंग से कट मारा। इस कारण बस के आगे आई बोलेरो को बचाने के चक्कर में बस चालक नियंत्रित खो बैठा और बस डिवाइडर से टकरा गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.