Move to Jagran APP

Punjab: गुरदासपुर में राखी बांधकर लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, दंपत्ति की दर्दनाक मौत

सतनाम सिंह और गुरजीत कौर गांव भैणी खुर्द में अपने परिवार के साथ राखी बांधने गए हुए थे। वह शुक्रवार सुबह राखी बांधकर लौट रहे थे कि तभी हादसा हो गया। बेटा गुरमीत सिंह (12) व बेटी पुनीत कौर (10) गंभीर रूप से घायल हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 04:17 PM (IST)
Punjab: गुरदासपुर में राखी बांधकर लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, दंपत्ति की दर्दनाक मौत
हरचोवाल कस्बे के पास शुक्रवार की सुबह भयंकर सड़क हादसा हुआ। सांकेतिक चित्र।

संवाद सूत्र, श्रीहरगोबिंदपुर (गुरदासपुर)। जिले के एक परिवार के लिए रक्षाबंधन का त्योहार दुखों का पहाड़ लेकर आया। हरचोवाल कस्बे के पास शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार पेड़ के साथ टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए। बाद में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को इलाज के लिए बटाला लाया गया, लेकिन उनकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें अमृतसर अस्पताल में रेफर कर दिया। दंपती की पहचान सतनाम सिंह और गुरजीत कौर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई

वीरवार को पति-पत्नी बच्चों सहित कार में सवार होकर गांव भैणी खुर्द में अपने परिवार के साथ राखी बांधने गए हुए थे। वह शुक्रवार सुबह राखी बांधकर लौट रहे थे तो हरचोवाल के पास पहुंचने पर उनकी स्विफ्ट कार अचानक से सड़क किनारे लगे हुए पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उनका बेटा गुरमीत सिंह (12) व बेटी पुनीत कौर (10) गंभीर रुप से घायल हो गए।

पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला

हादसे के बाद आसपास व राहगीर इकट्ठे हो गए। इसी दौरान किसी ने पुलिस चौकी हरचोवाल को सूचित किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से शवों व घायल बच्चों को कार में से बाहर निकाला गया। 

दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर

उधर, चौकी इंचार्ज विजय कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों को सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती कराया, लेकिन बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया। पति पत्नी की शवों के पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें - CM Bhagwant Mann का महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा, पंजाब में जल्द होगी 6000 आंगनबाड़ी वर्कर्स की भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.