Move to Jagran APP

City Station पर नहीं मिलेगा आरओ का सस्ता पानी, छह वाटर वेंडिंग मशीनों का कनेक्शन कटा Jalandhar News

सिटी स्टेशन पर यात्रियों को शुद्ध आरओ का सस्ता पानी नहीं मिलेगा। बिजली का बिल अदा न किए जाने की वजह से स्टेशन पर लगी छह वाटर वेंडिंग मशीनों का मंगलवार को कनेक्शन काट दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:12 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 07:52 AM (IST)
City Station पर नहीं मिलेगा आरओ का सस्ता पानी, छह वाटर वेंडिंग मशीनों का कनेक्शन कटा Jalandhar News
City Station पर नहीं मिलेगा आरओ का सस्ता पानी, छह वाटर वेंडिंग मशीनों का कनेक्शन कटा Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन।  सिटी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को शुद्ध आरओ का सस्ता पानी नहीं मिलेगा। बिजली का बिल अदा न किए जाने की वजह से स्टेशन पर लगी छह वाटर वेंडिंग मशीनों का मंगलवार को कनेक्शन काट दिया गया। इसके साथ ही अमृतसर की छह, ब्यास, फगवाड़ा में लगी दो-दो मशीनों के भी कनेक्शन काट दिए गए हैं। गर्मी शुरू होते ही इन मशीनों के बिजली के कनेक्शन काटे जाने से यात्रियों की परेशानियां बढ़ने के आसार बन गए हैं। 

loksabha election banner

कंपनी ने साढ़े छह महीने से नहीं दिया बिजली का बिल

यह वाटर वेंडिंग मशीनें दिल्ली की एक कंपनी ने लगाई हैं। कंपनी की तरफ से करीब छह महीने से पेंडिंग चले आ रही ढाई लाख रुपये का बिल जमा नहीं करवाया गया। इस संबंध में निरंतर फिरोजपुर मंडल के अधीन सीनियर सेक्शन इंजीनियर पावर दफ्तर के अधिकारियों की तरफ से नोटिस भी भेजे गए लेकिन जब कंपनी ने बिल जमा नहीं करवाया तो इनके बिजली के कनेक्शन काट दिए गए।

यहां लगी हुई हैं वाटर वेंडिंग मशीनें

यह वाटर वेंडिंग मशीने प्लेटफार्म नंबर-एक पर दो, प्लेटफार्म नंबर एक-ए पर एक, प्लेटफार्म नंबर-पांच पर एक और प्लेटफार्म नंबर-दो पर दो लगी हुई हैं। बिजली का कनेक्शन काटे जाने की वजह से सभी मशीनें सुबह साढ़े 11 बजे से बंद हो गई हैं। वाटर वें¨डग मशीनों पर तैनात कर्मचारियों की तरफ से बिजली कनेक्शन काटे जाने की जानकारी दिल्ली ऑफिस में कंपनी अधिकारियों को भेज दी है।

जालंधर कैंट की दो मशीनें अब भी चल रहीं

सुपरवाइजर राजेश यादव ने कहा कि जालंधर कैंट में दो मशीनें लगी हुई हैं। रेलवे अधिकारियों से अपील करने के बाद उनके कनेक्शन नहीं काटे गए हैं। जल्द ही बिल की अदायगी कर इन्हें चलाया जाएगा। इसी तरह क्लस्टर इंचार्ज जसप्रीत का कहना है कि एक-दो दिन में बिल अदा करके कनेक्शन चालू कराया जाएगा, क्योंकि बिना बिजली के मशीनें नहीं चल सकती हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.