जासं, जालंधर : केसर पेट्रोल पंप के पास सदर थाने में तैनात एएसआइ यशपाल की पत्नी हरप्रीत की कान की बाली लुटेरा छीन ले गया। हरप्रीत अपने बेटे सौरभ के साथ ज्योति चौक से खरीदारी कर पुलिस लाइन जा रही थी। नामदेव चौक से केसर पेट्रोल पंप तक पहुंची ही थी कि पीछे से आए लुटेरे ने बाइक बगल में लगाकर एक कान की बाली झपट ली। लुटेरा केसर पेट्रोल पंप की गली से होते हुए भाग निकला।

पुलिस लाइन निवासी एएसआइ यशपाल सदर थाने में तैनात हैं। यशपाल ने बताया कि घर के कुछ सामान समेत उनका खराब मोबाइल ठीक कराने के लिए पत्नी हरप्रीत बेटे सौरभ के साथ एक्टिवा पर ज्योति चौक गई थी। एक्टिवा सौरभ चला रहा था, हरप्रीत पीछे बैठी थी। खरीदारी के बाद साढ़े 5 बजे के करीब दोनों लौटते हुए केसर पेट्रोल पंप के पास पिज्जा हट तक पहुंचे, कि काली बाइक पर हेलमेट लगाकर आए युवकों ने हरप्रीत के एक कान की बाली झपट ली।

वारदात के बाद युवक पेट्रोल पंप से सटी गली में भाग निकला। जानकारी पर रोमियो 25 समेत बारादरी थाने से एएसआइ मनोहर लाल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने केसर पेट्रोल पंप की गली में स्थित दो दुकानों के फुटेज देखे हैं। हालांकि उसमें अधिक स्पष्टता नहीं है। मंगलवार को केसर पेट्रोल पंप के फुटेज देखकर प्रयास किया जाएगा। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 16 साल के सौरभ ने संत नगर तक किया लुटेरे का पीछा

यशपाल ने बताया कि पत्नी ने बदहवास हालत में उन्हें पौने छह बजे फोन किया। तब वह पुलिस लाइन से निकलकर कैंट पार कर चुके थे। रास्ते में ही फोन पर वारदात का पता चला। जिसके बाद उन्होंने 6.15 पर कंट्रोल रूम को सूचना दी। उन्होंने बताया कि 16 साल के बेटे सौरभ ने बिना डरे लुटेरा का संत नगर तक पीछा किया लेकिन संत नगर में गलियों में घुसने के बाद लुटेरा भाग निकला। लुटेरा एक था साथ ही उसने हेलमेट पहना हुआ था।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!