Move to Jagran APP

नशे में धुत्त डीएसपी ने कर दी पंडित की पिटाई, पत्नी ने सिर पर बैट मार लिया बदला

करोल बाग में स्थित रेलवे हॉल्ट कॉलोनी में पंडित को पीट रहे डीएसपी पर पंडित की पत्नी ने बैट से हमला कर घायल कर दिया।

By Edited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 12:41 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 02:01 PM (IST)
नशे में धुत्त डीएसपी ने कर दी पंडित की पिटाई, पत्नी ने सिर पर बैट मार लिया बदला
नशे में धुत्त डीएसपी ने कर दी पंडित की पिटाई, पत्नी ने सिर पर बैट मार लिया बदला

जेएनएन, जालंधर। जालंधर करोल बाग में स्थित रेलवे हॉल्ट कॉलोनी में पंडित को पीट रहे डीएसपी पर पंडित की पत्नी ने बैट से हमला कर घायल कर दिया। डीएसपी की पहचान पीएपी में तैनात डीएसपी सिक्योरिटी मनीष शर्मा के रूप में हुई है। शनिवार रात को हुई घटना के बाद उन्हें तुरंत जौहल अस्पताल में दाखिल कराया गया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उक्त डीएसपी नशे की हालत में थे। पंडित हरीश चंद्र ने बताया कि वह रोज की तरह शनिवार रात को अपने घर के साथ ही बने मंदिर में आरती कर रहे थे।

prime article banner

इस दौरान डीएसपी मनीष उनके घर में आए और नशे की हालत में जोर-जोर से गाली-गलौज करने लगे। वह आरती बीच में ही छोड़कर तुरंत डीएसपी से बात करने पहुंचे। वह जैसे ही डीएसपी के पास पहुंचे तो डीएसपी ने अपने हाथ में पकड़े हए लकड़ी का डंडे से उनके सिर पर वार कर दिया। हरीश की चीख सुन मौके पर तुरंत उनकी पत्नी पहुंच गई और उनकी पत्नी ने पास में रखा हुआ क्रिकेट बैट उठाकर डीएसपी के सिर पर मार दिया।

हरीश ने बताया कि उनके पड़ोस में ही डीएसपी मनीष का निवास है। डीएसपी और उनके बीच में घर के बाहर वाहन पार्किंग को लेकर अक्सर विवाद रहता है। इसी विवाद के कारण शनिवार रात को डीएसपी नशे की हालत में उनके घर में उनके साथ मारपीट करने पहुंचे थे, जिसके नतीजे में उनकी पत्नी ने डीएसपी पर वार कर उनकी जान बचाई। वहीं मामले की सूचना मिलते ही थाना रामामंडी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हरीश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। हालांकि उनके खिलाफ देर रात तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

थाना रामामंडी के एसएचओ इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि डीएसपी मनीष कुमार जौहल अस्पताल में दाखिल है, उनका वहां पर इलाज चल रहा है। वह डीएसपी मनीष कुमार के बयान दर्ज करने के लिए वहां पहुंचे थे लेकिन डॉक्टर ने उनके अनफिट होने के कारण पुलिस बयान दर्ज करने की अनुमति नहीं थी। एसएचओ ने कहा कि डीएसपी के फिट होने पर उनके बयान दर्ज कर मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि वाहन पार्किंग को लेकर उक्त दोनों पक्षों के बीच में काफी समय से विवाद चल रहा था जिसके नतीजे में उक्त घटना पेश आई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK