Move to Jagran APP

जालंधर में खड़ी गाड़ी से टकराया स्कूली बच्चों का आटो, रात को पी शराब के नशे में था ड्राइवर

परमीत सिंह ने बताया वह किसी काम से मोता सिंह नगर आए थे। वहां पर उसने अपनी गाड़ी खड़ी की थी। इसी बीच स्कूली बच्चों को ले जा रहा आटो उसकी गाड़ी से जा टकराया। उन्होंने आटो चालक को पकड़ा तो उसके मुंह से बदबू आ रही थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 01:48 PM (IST)
जालंधर में खड़ी गाड़ी से टकराया स्कूली बच्चों का आटो, रात को पी शराब के नशे में था ड्राइवर
मोता सिंह नगर में आटो की कार से टक्कर के बाद सहमी स्थिति में एक बच्ची। जागरण

संवाद सहयोगी, जालंधर। मोता सिंह नगर में तीन स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा आटो खड़ी गाड़ी से जा टकराया। दुर्घटना में गाड़ी और आटो, दोनों क्षतिग्रस्त हो गए जबकि बच्चे बाल-बाल बच गए। लोगों ने जब आटो चालक को पकड़ा तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। जब उससे शराब पीए हुए होने के बारे में पूछा गया तो उसने कि अभी नहीं लेकिन रात में शराब पी थी। उसी का हैंग ओवर है। 

prime article banner

कार के मालिक माडल टाउन के परमीत सिंह ने बताया वह किसी काम से मोता सिंह नगर आए थे। वहां पर उसने अपनी गाड़ी खड़ी की थी। इसी बीच स्कूली बच्चों को ले जा रहा आटो उसकी गाड़ी से जा टकराया। उन्होंने आटो चालक को पकड़ा तो उसके मुंह से बदबू आ रही थी। इस दौरान लोग भी इकट्ठा हो गए। जब लोगों ने ऑटो चालक को पकड़ा तो उसने अपना नाम राम लुभाया बताया। लोगों ने उससे पूछा कि तुमने शराब पी हुई है तो उसका जवाब था कि नहीं भाई अभी कहां पी है। रात में शराब पी थी, वही चढ़ी हुई है।

आटी की कार से टक्कर के बाद सहमे बच्चों को लेकर जाते हुए उनके अभिभावक।

राम लुभाया ने बताया कि वह आटो चलाता है और बच्चों को लेकर सेंट सोल्जर स्कूल जा रहा था। परमीत सिंह ने बताया कि इसके बाद बच्चों से उनके परिजनों के मोबाइल नंबर लेकर उनको बुलाया और बच्चे उनके हवाले कर दिए। बच्चों के परिजन पहुंचे तो उनकी हालत देख रो पड़े और बच्चों को अपने साथ लेकर निकल गए। आटो में दो बच्चियां और एक लड़का था। दुर्घटना के बाद तीनों ही काफी सहमे हुए थे। परमीत सिंह ने बताया कि मामूली घटना थी, किसी को चोट नहीं आई, इसलिए पुलिस को सूचित नहीं किया। बाद में लोगों ने आटो चालक भी वहां से चेतावनी देकर वहां से भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.