जागरण संवाददाता, जालंधर

पति और ससुरालियों से प्रताड़ित महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान बस्ती गुजां निवासी नीतू उर्फ महक पत्नी अनिरुद्ध के रूप में हुई है। नीतू के माता-पिता की काफी साल पहले मौत हो चुकी थी और शादी से पहले वह पक्का बाग में अपनी ताई के साथ रहती थी।

मृतका की ताई संतोष ने बताया कि बुधवार शाम को उन्हें नीतू के ससुराल घर वालों ने फोन कर कहा कि वह उनके घर आकर नीतू के अंतिम दर्शन कर लें। वह तुरंत नीतू के घर पहुंची जहां उन्हें पता चला कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही। संतोष ने आरोप लगाया कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनकी भतीजी की मौत उसके ससुरालियों और पति के कारण हुई है।

संतोष ने बताया कि शादी के बाद से ही नीतू को कम दहेज लाने के लिए उसके पति और ससुरालियों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। उससे कई बार मारपीट भी की गई। इस कारण नीतू अक्सर परेशान रहने लगी थी। भतीजी का घर बसाने व उसकी जिदगी में खुशियां लाने के लिए उन्होंने उसके बैंक खाते में 15 लाख रुपये भी जमा करवा दिए थे, लेकिन नीतू के ससुराली बाज नहीं आए और उस को हर तरह से आए दिन प्रताड़ित करते रहे।

थाना पांच के एसएचओ रविदर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और जांच मुकम्मल होने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!