Move to Jagran APP

डीजीपी के पुलिस अफसरों को निर्देश, सुरक्षा को लेकर भूलकर भी चूक नहीं होनी चाहिए

जालंधर पुलिस अफसरों के साथ मीटिंग में डीजीपी लॉ एंउ आॅर्डर हरदीप सिंह ढिल्लों ने निर्देश दिए कि सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 05:10 PM (IST)
डीजीपी के पुलिस अफसरों को निर्देश, सुरक्षा को लेकर भूलकर भी चूक नहीं होनी चाहिए
डीजीपी के पुलिस अफसरों को निर्देश, सुरक्षा को लेकर भूलकर भी चूक नहीं होनी चाहिए

जालंधर, जेएनएन।  सुरक्षा को लेकर भूलकर भी चूक नहीं होनी चाहिए। सारे पुलिस अधिकारी इस बात को सुनिश्चित करें कि उनकी अपने अपने इलाकों में पूरी पकड़ हो और सुरक्षा के मद्देनजर किसी तरह की कोताही न हो। राष्ट्र विरोधी ताकतों को रोकना पुलिस का कर्तव्य है और इसका पालन ईमानदारी से करना चाहिए। यह कहना था पुलिस महानिरीक्षक (डीजीपी जालंधर जोन) लॉ एंड आर्डर हरदीप सिंह ढिल्लों का, जो जालंधर में सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे और पुलिस के तमाम अधिकारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर आइजी नौनिहल सिंह, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर, एसएसपी जालंधर नवजोत सिंह माहल, एसएसपी होशियारपुर जे इलनचेजियन सहित तमाम बड़े अधिकारी मौजूद थे।

loksabha election banner

डीजीपी ढिल्लों ने कहा कि पंजाब में अमन शांति बहाल रखने के लिए पंजाब पुलिस को प्रतिबद्धता दिखानी होगी। रात के समय अधिक सतर्कता दिखानी होगी। शहरों के प्रवेश बिंदुओं पर नजर, हर जगह पर गहन जांच और नाकों को सील कर जांच करने पर जोर दिया। प्रमुख स्थानों जैसे कि भीड़ वाले बाजार, संवेदनशील क्षेत्रों और अन्य स्थानों में विशेष सुरक्षा व्यवस्था की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस किसी भी तरह की स्थिति को संभालने में सक्षम है। उन्होंने अतीत में ऐसी घटनाओं के उदाहरण का हवाला देते हुए कहा कि पंजाब ने प्रतिबद्धता और संकल्प के कारण उन अंधेरे दिनों तक भी विजय प्राप्त की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.