जागरण संवाददाता, जालंधर : फगवाड़ा गेट पर लॉटरी स्टाल चलाने वाले हर¨मदर ¨सह उर्फ मोनू की फोटो खींचकर दो युवकों ने खुद को पत्रकार बताकर 10 हजार रुपये रिश्वत मांगी। हर¨मदर अपने एक कर्मचारी को थाना 3 में जमानत लेकर छुड़वाने पहुंचे थे। तभी मनोज कुमार और गोल्डी ¨जदल नामक दो युवकों ने उनसे रुपये मांगे। इसके बाद थाने में ही दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। शिकायत र पुलिस ने खुद को दोनों युवकों मनोज व गोल्डी पर केस दर्ज किया है।

हर¨मदर ने बताया कि मनोज व गोल्डी उनकी फगवाड़ा गेट स्थित लॉटरी स्टाल पर आते हैं। आरोप है कि दोनों ने उनकी दुकान पर दड़े सट्टे की पर्ची लगाने की बात कहकर वीडियो बना ली और सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने दुकान पर रेड करके उनके कर्मचारी राजेश को उठा लिया। सूचना पाकर वे थाना तीन पहुंचे थे। इसी बीच थाने के बाहर मनोज व गोल्डी ने कैमरे से उनकी फोटो खींच ली और 10 हजार रुपये मांगने लगे। विरोध करने पर हंगामा करने लगे।

आरोप है कि दोनों ने धमकी दी थी कि फोटो वायरल कर उन्हें बदनाम कर देंगे। साथ ही पुलिस के जरिए कई केस करवा देंगे। इसके बाद हंगामा होने पर पुलिस ने शिकायत पर दोनों पर केस दर्ज किया है। देर रात तक पुलिस दोनों की गिरफ्तारी दिखाने की तैयारी कर रही थी।

हर¨मदर का आरोप है कि इससे पहले भी एक लॉटरी संचालक को ब्लैकमेल कर चार हजार रुपये लिए थे, वहीं इसके बाद फोटो खींच कर सीपी को भेज दी थी। बाद में सीपी के निर्देश पर रामामंडी पुलिस ने तीन लड़कों को पकड़ा था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!