जेएनएन, जालंधर। युवक अपनेे से उम्र में दस साल बड़ी महिला के साथ Live in relation में था। महिला की एक बेटी भी थी। इसी दौरान महिला की अचानक मौत हो गई तो युवक ने उसकी बेटी की शादी एक टैक्सी ड्राइवर से करवा दी। इसके बाद जल्द पैसे कमाने के चक्कर में खेल शुरू हुआ। दोनोंं ने मिलकर हेरोइन तस्करी का धंधा शुरू कर दिया। 

पुलिस के सीआइए स्टाफ-टू ने नशा तस्कर और उसकी लिव-इन-पार्टनर रही महिला की बेटी को एक किलोग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान नई दिल्ली के थाना नेबमराय में आती केवली रोड खानपुर निवासी अशोक कुमार (33) पुत्र रामजी लाल और उत्तम नगर निवासी जैकलिन (24) पत्नी डैनियल के रूप में हुई है। नई दिल्ली के तरलोक पुरी निवासी कार चालक दविंदर कुमार उर्फ गौरव (30) की भी हिरासत में लेकर पुलिस मामले में उसकी भूमिका की जांच कर रही है।

यहां प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि सीआइए स्टाफ-टू के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार पुलिस पार्टी के साथ शनिवार दोपहर डेढ़ बजे गांव बोपराय में नहर के पुल पर नाके के दौरान कार रोक तलाशी ली तो अशोक और जैकलिन से एक किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई। थाना गोराया में उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

मां के मरने के बाद जिसने शादी करवाई, उसी के साथ तस्करी शुरू की

इंस्पेक्टर शिव ने बताया कि अशोक कुमार के मुताबिक वह 17 साल की उम्र से अपने से दस साल बड़ी जैकलिन की मां के साथ प्रेम संबंध में था। वह दोनों Live in relationship में एक साथ रह रहे थे। दस पहले जैकलिन की मां की मौत हो गई। इसके बाद उसने ही जैकलिन की शादी करवाई। जैकलिन का पति टैक्सी चालक है। जल्दी पैसा कमाने का लालच में उसने जैकलिन को अपने साथ जोड़कर हेरोइन तस्करी करनी शुरू कर दी।

अशोक पर नई दिल्ली में भी दर्ज हैं चार केस

पुलिस जांच के मुताबिक अशोक कुमार के खिलाफ नई दिल्ली पुलिस ने लूट और छीना-झपटी के चार मामले दर्ज किए हुए हैं, जिन में वह जेल से जमानत पर चल रहा था। हालांकि इस से पहले तीन बार वह पंजाब में नशा की सप्लाई दे चुका, लेकिन शनिवार को वह पहली बार पुलिस के हाथ चढ़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!