Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस की जालंधर में रेड, हेरोइन और नशीला पदार्थ के साथ पकड़े युवक Jalandhar News

अली मोहल्ला के साथ लगते मोहल्ला इस्लागंज में सोमवार दोपहर करीब चार बजे दिल्ली नारकोटिक्स सेल की टीम ने एसपी दिल्ली के नेतृत्व में छापेमारी की।

By Edited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 03:53 PM (IST)
दिल्ली पुलिस की जालंधर में रेड, हेरोइन और नशीला पदार्थ के साथ पकड़े युवक Jalandhar News
दिल्ली पुलिस की जालंधर में रेड, हेरोइन और नशीला पदार्थ के साथ पकड़े युवक Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। अली मोहल्ला के साथ लगते मोहल्ला इस्लागंज में सोमवार दोपहर करीब चार बजे दिल्ली नारकोटिक्स सेल की टीम ने एसपी दिल्ली के नेतृत्व में छापेमारी की। दिल्ली पुलिस की छापेमारी की सूचना मिलते ही डीसीपी गुरमीत सिंह एडीसीपी सुडरविली भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। पकड़े गए युवकों ने जालंधर के मोहल्ला इस्लामगंज में रह रहे युवकों के नाम लिए, जिनके पास हेरोइन होने की बात कही।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस ने इसी आधार पर जालंधर पुलिस के साथ मिलकर एक घर में किराए पर रहे चंद्र नामक एक युवक को गिरफ्तार कर उससे तीन किलो हेरोइन बरामद की है। सूत्रों की मानें तो दबिश के दौरान पुलिस को वहां से हशीश और कोकीन भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि यहां से पंजाब के अन्य जिलों के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी नशे की सप्लाई की जा रही थी। पुलिस ने जिस मकान में दबिश दी है वह सोढी नाम के एक व्यक्ति का बताया जा रहा है। हालांकि सूत्रों पर विश्वास करें तो बताते हैं कि पुलिस ने सोढ़ी को भी अमृतसर से हिरासत में लिया है और उससे भी पूछताछ की जा रही है।

यही नहीं, एक योगेश नामक युवक को भी उक्त घर से पकड़े जाने की सूचना है। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने से बच रही है। दोपहर चार बजे पुलिस की रेड के बाद देर रात करीब एक बजे तक पुलिस उक्त घर की सघन तलाशी कर रही थी। बताते हैं कि इस रेड में दिल्ली की नार्कोटिक्स टीम के अलावा एनसीबी (नेशनल क्राइम ब्यूरो), एसटीएफ और स्थानीय पुलिस भी शामिल थी।

घर पर आया था पार्सल

आसपास के लोगों ने बताया कि उक्त घर में जो किरायेदार युवक रहते हैं वे करीब तीन-चार महीने पहले ही यहां आए हैं। वे कभी किसी से बातचीत नहीं करते थे। सोमवार को ही एक पार्सल उनके घर आया था। कुछ देर बाद ही भारी पुलिस बल उक्त घर पहुंची और पूरा इलाका पुलिस छावनी की तरह दिखने लगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.