जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना के मरीजों के लिए सुविधाओं के दायरे को लगातार बढ़ाया जा रहा है। बुधवार को डिप्टी कमीश्नर घनश्याम थोरी ने गुलाब देवी अस्पताल में 30 बेडों की सुविधा का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि मान मेडिसिटी, जोशी अस्पताल, गुलाब देवी अस्पताल और न्यू रूबी के प्रयासों के कारण गंभीर मरीजों के इलाज के लिए लेवल-2 के 22 और लेवल-3 के लिए आठ बेड चार वेंटीलेटर के साथ गुलाब देवी अस्पताल की इमारत में शुरू किए हैं। उन्होंने कहा कि जालंधर में किसी भी तरह के बेड की कमी नहीं होगी क्योंकि 24 घंटे बेड और इलाज की उपलब्धता के लिए प्रशासन पूरे प्रयास कर रहा है।

उन्होंने बताया कि प्रशासन अपनी वेबसाइट पर बेड और वेंटीलेटर की स्थिति के बारे में लगातार अपडेट कर रहा है। इसके साथ ही लोग 0181-2224417 हेल्पलाइन पर भी कॉल कर जालंधर के सरकारी और निजी अस्पतालों में बैड की उपलब्धता के बारे में जानकारी ले सकते हैं। कोविड मरीजों के इलाज के लिए कई निजी अस्पताल भी आगे आ रहे हैं। वो लेवल 2 और लेवल 3 के मरीजों के इलाज की सुविधाए दे रहे हैं। निजी अस्पताल इलाज के लिए पंजाब सरकार द्वारा निर्धारित पैसे ही लेंगे। इस मौके पर मेयर जगदीश राज राजा और अन्य लोग भी मौजूद थे।

जालंधर में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

पिछले कुछ दिनों में जालंधर में लगातार कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। बुधवार को ही जिले में 100 पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं। इनमें आठ पुलिस मुलाजिम भी शामिल हैं। जिले में अब तक ढाई हजार से ज्यादा केस रिपोर्ट किए जा चुके हैं जबकि कोरोना के कारण 69 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के मद्देनजर डीसी घनश्याम थोरी जिले में कोरोना इलाज सहूलियतें बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!