Move to Jagran APP

Jalandhar weather update: सुहावने मौसम के साथ हुई दिन की शुरुआत, तापमान गिरने से गर्मी से मिली राहत

सुबह हवा चलने से गर्मी से राहत तो मिली लेकिन दोपहर बाद उमस बढ़ने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोग घर से बाहर निकलने से गुरेज कर रहे है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 11:13 AM (IST)
Jalandhar weather update: सुहावने मौसम के साथ हुई दिन की शुरुआत, तापमान गिरने से गर्मी से मिली राहत
Jalandhar weather update: सुहावने मौसम के साथ हुई दिन की शुरुआत, तापमान गिरने से गर्मी से मिली राहत

जालंधर, जेएनएन। बुधवार दोपहर को हुई बारिश के बाद वीरवार सुबह तापमान में गिरावट देखने को मिली और वीरवार सुबह अधिकतम 28 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। सुबह-सुबह हवा चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली लेकिन दोपहर को उमस बढ़ने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विभाग के अनुसार आने वाले 24 घंटे में आसमान में गरज के साथ बादल छाए रहने तथा बारिश होने की संभावना है।

loksabha election banner

वहीं, जन्माष्टमी पर बारिश होने की परंपरा को बरकरार रखते हुए बुधवार को सुबह के समय मौसम सामान्य होने के बावजूद दोपहर को मानसून की बौछार पड़ी। इस कारण अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक बना रहा। उधर मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 14 अगस्त को फिर से बारिश की संभावना है।

सोमवार को बारिश तथा मंगलवार को उमस भरी गर्मी ने लोगों को पसीने से तरबतर कर दिया था। वहीं बुधवार को धूप न खिलने से अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हालांकि कमजोर मानसून के चलते बाद दोपहर तक बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। लिहाजा मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 14 अगस्त को आसमान में गरज के साथ बादल छाए रहने तथा बूंदाबांदी की संभावना है।

हल्की बारिश से भी शहर के कई इलाके जगमग्न

बुधवार की बारिश ने लोगों को राहत की सांस दी। अचानक से आसमान में गरज के साथ छाए बादल तथा बारिश के बीच अधिकतम तापमान गिरकर 28 डिग्री सेल्सियस रह गया।  बारिश के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। बारिश के चंद मिनटों बाद ही शहर के अधिकतर इलाके जलमग्न कर दिए। निगम की पोल खोल रहे इस जलभराव के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.