जालंधर, जेएनएन। दैनिक जागरण की ओर से रविवार को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, लाडोवाली रोड में जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग (जेकेसीएल) करवाई गई। इसमें में दैनिक जागरण के कर्मयोगियों की चार टीमों ने हिस्सा लिया और शानदार प्रदर्शन किया।

पहला मैच जागरण पंजाब टाइगर व जागरण किंग्स इलेवन के बीच खेला गया। पंजाब टाइगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित दस ओवर में 122 रन बनाए। लाडी ने 38, गौरव ने 40 व मनी ने 13 रनों का योगदान दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन 109 रन पर ही सिमट गई। उनकी ओर से पठान ने 51, ऋषि ने 14 व दीपक ने पांच रन का योगदान दिया। दूसरा मैच जागरण मार्निंग राइडर व जागरण सुपर किंग्स के बीच खेला गया। सुपर किंग्स ने दस ओवर में 62 रन बनाए, जिसमें सौरव ने 47 रनों का योगदान दिया। जवाब में मॉर्निंग राइडर ने बहुत ही आसानी से यह 63 रन बनाकर मैच जीत लिया। उनकी ओर से आयुष ने चार, जतिंदर ने 12, रवि ने 29 व अजय ने छह रन का योगदान दिया।

जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग की विजेता ट्राफी विधायक राजिंदर बेरी से हासिल करते जागरण पंजाब टाइगर्स टीम के खिलाड़ी व टीम सदस्य। साथ में है जागरण प्रकाशन लिमटेड के महाप्रबंधक नीरज शर्मा, न्यू पेपर एसोसिएशन के प्रधान बुद्धिराजा व दैनिक जागरण के सरकुलेशन मैनेजर नितिन, दैनिक जागरण के अभिकर्ता डिंपल।

फाइनल मैच जागरण पंजाब टाइगर व जागरण मॉर्निंग राइडर के बीच खेला गया। पंजाब टाइगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित दस ओवर में 158 रन बनाए। गौरव ने 78, लाडी ने 41, मनी ने 7 व दूबे ने 12 रन का योगदान दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी जागरण मॉर्निंग राइडर महज 76 रन पर सिमट गई। मोनू ने 36, जशन ने पांच, रवि ने चार, मनोज ने 12, सुमित ने तीन व बुद्धिराजा ने सात रन का योगदान दिया। इस अवसर पर दैनिक जागरण पंजाब के महाप्रबंधक नीरज शर्मा, प्रसार मैनेजर नितिन, डिंपल, न्यूजपेपर एसोसिएशन के प्रधान बुद्धिराजा उपस्थित थे।

जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग की उप-विजेता ट्राफी विधायक राजिंदर बेरी से हासिल करते जागरण मार्निंग राइडर्स के कप्तान जतिंदर शर्मा व टीम सदस्य।

पीडीएवी की ओशन व सेंट सोल्जर की आंचल ने जीती पेंटिंग प्रतियोगिता

स्कूल के प्रांगण में पेंटिंग प्रतियोगिता भी करवाई गई। इसमें कर्मयोगियों के बच्चों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। जूनियर कैटेगरी ग्रुप ए में पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल की छात्रा ओशन और ग्रुप बी में सेंट सोल्जर स्कूल की छात्रा आंचल ने पहला स्थान प्राप्त किया। पेंटिंग में निर्णायक की भूमिका सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, कादियांवाली के शिक्षक सुखविंदर सिंह ने निभाई। पेंटिंग में खुशाल वर्मा, भावना, दीपाली, मानसी, ऋषि, काव्या, ऋतु, वैभव, अनुपम, नीरज, वंश, खुशबु, प्रिंस, वंशिका, राशि, पलक, वंशिका को प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया।

 

कर्मयोगियों के मेधावी बच्चों को दी स्कॉलरशिप

पढ़ाई में शानदार प्रदर्शन करने वाले मेधावी कर्मयोगियों के बच्चों को प्रशंसा पत्र व 2100 रुपये की स्कॉलरशिप राशि से सम्मानित किया गया। सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा वंशिका, केंद्रीय विद्यालय स्कूल की छात्रा राशि कुमारी, एमजीएन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी खुशाल वर्मा, सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा पलक, एमजीएन पब्लिक स्कूल आदर्श नगर की छात्रा भावना वर्मा, न्यू सेंट सोल्जर सीनियर पब्लिक स्कूल की छात्रा दीपाली, सेंट सोल्जर इंटर कालेज की छात्रा आंचल, स्वामी विवेकानंद स्कूल की छात्रा नितिका, सरकारी हाई स्कूल की छात्रा राधा कुमारी को स्कॉलरशिप राशि दी गई। 

 

दैनिक जागरण का बेहतरीन प्रयास: विधायक बेरी

कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे जालंधर सेंट्रल के विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि दैनिक जागरण हमेशा से ही अपने पाठकों व कर्मयोगियों के लिए कुछ नया लेकर आता रहा है। साथ ही सामाजिक मुद्दों को भी प्रमुखता से उठा रहा है। कर्मयोगियों की हिम्मत की बात करें वे कड़ी मेहनत करते हैं और सुबह ठंड में उठकर आपके घर तक अखबार देकर जाते हैं। दैनिक जागरण की ओर से करवाई गई जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग एक बेहतर प्रयास है। खेलों से शरीर स्वस्थ रहता है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!