Move to Jagran APP

दैनिक जागरण फेसबुक लाइव : योग पथ संस्थान ने करवाया योग और सुनील ने निकाली 100 तरह की आवाजें

दैनिक जागरण की ओर से योग पथ संस्थान के साथ मिलकर न्यू जवाहर नगर में वीरवार सुबह योग सेशन आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 09:05 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 09:05 PM (IST)
दैनिक जागरण फेसबुक लाइव : योग पथ संस्थान ने करवाया योग और सुनील ने निकाली 100 तरह की आवाजें
दैनिक जागरण फेसबुक लाइव : योग पथ संस्थान ने करवाया योग और सुनील ने निकाली 100 तरह की आवाजें

जासं, जालंधर : दैनिक जागरण की ओर से योग पथ संस्थान के साथ मिलकर न्यू जवाहर नगर में वीरवार सुबह योग सेशन आयोजित किया गया। इसका उद्देश्य था कि कोविड-19 के कारण लॉकडाउन काल में फेसबुक व्यूवर और जागरण के पाठकों को घर बैठे ही योग करें और निरोग रहें। एक घंटे तक चले लाइव सेशन में योग गुरु डा विनोद पाल ने योगासन करवाएं। वे योगासनों के साथ-साथ उनके फायदों को भी बता रहे थे, ताकि जिन्हें भी श्वास, जोड़ों के दर्द, कमरदर्द, पेट में गैस, मधुमेह, बाल झड़ने आदि परेशानियां हैं। वे उसी हिसाब से योगासनों का निरंतर घर पर रहते हुए ही अभ्यास करते रहने से रोगों से छुटकारा पा सकें। इस दौरान उनके योग शिषयों ने भी भाग लेकर योग विधि को आसन करने प्रदर्शित किया।

loksabha election banner

:::::::::::::::

इंटरटेनमेंट सेशन में पहुंचे मिमिक्री आर्टिस्ट सुनील कुमार

दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव में इंटरटेनमेंट सेशन में मिमिक्री आर्टिस्ट सुनील कुमार ने 100 से अधिक तरह की आवाजें निकाल कर सभी को आकर्षित किया। यह सेशन वीरवार शाम को आयोजित हुआ, जिसमें उन्होंने फिल्मी कलाकार, गीतकार लता मंगेश्कर, जीव जंतुओं की विभिन्न तरह की आवाजें निकाली। अपने जीवन के शुरूआति सफर की यादों को भी ताजा किया। इस दौरान उन्होंने व्यूवर्स के सवालों के जवाब दिए उनकी फरमाइश के अनुसार मिमिक्री कर मनोरंजन किया।

::::::::::::::::

आज के फेसबुक लाइव प्रोग्राम

- सुबह 7.30 से 8.30 बजे: योगा एक्सपर्ट निधि जग्गी दैनिक जागरण पंजाब के फेसबुक पेज के जरिए लाइव होकर लोगों को योगासनों के जरिए स्वस्थ रहने की जानकारी देंगी।

- दोपहर 11 से 12 बजे: न्यूज इमेज की डायरेक्टर पूजा सिंह बदलते मौसम में मेकअप के बारे में देंगी जानकारी

- दोपहर 1 से 2 बजे जेईई और नीट प्रतियोगी परीक्षाओं पर एलकेसी इंजीनियरिग के डायरेक्टर एकेडमिक प्रशासन डा. रमनदीप सिंह दियोल विद्यार्थियों के सवालों का जवाब देंगे।

- शाम 5 से 6 बजे: इंटरटेनमेंट सेशन में सुफी ब्रदर्स जॉनी महे और रमेश महे करेंगे लोगों का मनोरंजन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.