Move to Jagran APP

Kartarpur में लुटेरे बेखौफ, चौकीदारों को बंधक बना गोदाम से 200 क्विंटल गेहूं लूटा Jalandhar News

लुटेरों ने चारों चौकीदारों को मारपीट कर घायल कर दिया था। उन्होंने उन्हें एक कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 03:06 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 01:29 PM (IST)
Kartarpur में लुटेरे बेखौफ, चौकीदारों को बंधक बना गोदाम से 200 क्विंटल गेहूं लूटा Jalandhar News
Kartarpur में लुटेरे बेखौफ, चौकीदारों को बंधक बना गोदाम से 200 क्विंटल गेहूं लूटा Jalandhar News

करतारपुर, जेएनएन। शहर से सटे करतारपुर में पुलिस की सुस्ती देखकर चोर लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। रविवार देर रात लुटेरों ने रेलवे फाटक कपूरथला रोड के पास बने पनग्रेन के गोदाम पर धावा बोला। वे चौकीदारों को बंधक बनाकर 650 गेहूं की बोरियां या करीब 19,500 किग्रा गेहूं ट्रक में भरकर भाग गए। हर एक बोरी में 30Kg गेहूं था। उनके जाने के बाद चौकीदार कमरे का दरवाजा तोड़ बाहर निकले और शोर मचाया। करतारपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

करतारपुर में पनग्रेन के गोदाम से 650 बोरी गेहूं चोरी होने के बाद सोमवार सुबह मौके पर चौकीदारों बयान लेती हुई पुलिस।

डीएसपी सुरेंद्र पाल ने बताया कि रविवार की रात करीब 1 बजे दो दर्जन के करीब लोग गोदाम की दीवार फांद कर अंदर घुसे। आते ही उन्होंने चारों चौकीदारों से मारपीट करनी शुरू कर दी। दातर से वार कर एक चौकीदार को घायल कर दिया। जब चौकीदार डर गए तो उन्होंने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद एक एक ट्रक अंदर आया। इसी बीच, लुटेरों ने गोदाम का ताला तोड़कर से 650 गेंहूं की बोरियां ट्रक पर लाद ली और फरार हो गए।

लुटेरों ने चौकीदारों को एक कमरे में बंद कर दिया था। उससे पहले उन्होंने उन्हें जमकर पीटा था। एक के सिर में दातर से हमला कर उसे घायल कर दिया था।  

घायल चौकीदारों रणजीत सिंह, अमरीक सिंह के अनुसार लुटेरों के जाने के कुछ देर बाद उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ा और बाहर आकर शोर मचाया। एसपीडीआर एस. बोपाराय, डीएसपी डी अमनदीप सिंह, डीएसपी सुरिंदर पाल, एसएचओ बलविंदर सिंह मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.