Move to Jagran APP

खली की एकेडमी के रेसलर को पीट 31 हजार छीने, एटीएम से रुपये निकालते समय हमला

पहलवान दिनेश कुमार जंडूसिंघा-धोगड़ी रोड पर एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकाल रहे थे। इसी दौरान अज्ञान युवकों ने हमला कर 31 हजार रुपये छीन लिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 08:39 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 04:38 PM (IST)
खली की एकेडमी के रेसलर को पीट 31 हजार छीने, एटीएम से रुपये निकालते समय हमला
खली की एकेडमी के रेसलर को पीट 31 हजार छीने, एटीएम से रुपये निकालते समय हमला

जालंधर, जेएनएन। ग्रेट खली की एकेडमी के रेसलर को पीटकर दो युवक 31 हजार रुपये की नकदी छीनकर भाग निकले। हमले में रेसलर का सिर फट गया। उसके दोस्तों ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया। पीड़ित रेसलर की पहचान हरियाणा निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई जो पिछले काफी समय से जालंधर के जंडूसिंघा स्थित ग्रेट खली की सीडब्ल्यूई एकेडमी में रेसलिंग के दांव पेच सीख रहा था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक अज्ञात सहित दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपित की पहचान जंडूसिंघा निवासी विपिन कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

थाना आदमपुर की पुलिस चौकी जंडूसिंघा के इंचार्ज एसआइ रघुनाथ सिंह ने बताया कि रेसलर दिनेश ने बयान दिया है कि वह दोस्त के साथ वीरवार देर रात को जंडूसिंघा-धोगड़ी रोड पर एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पैसे निकलवाने गया था। एटीएम में ट्रांजेक्शन धीरे हो रही थी जिस कारण उनका दोस्त पास के दूसरे एटीएम चला गया। इसी बीच दो युवक एटीएम में आए और उसके साथ गालीगलौच करने लगे। जब विरोध किया तो दोनों में से एक युवक ने हाथ में पकड़ा स्टील का डोलू उसके सिर पर मार दिया। इसी बीच दोस्त भी आ गया। हमलावरों ने उसके दोस्त से भी मारपीट शुरू कर दी और हाथ से 31 हजार रुपये जो एटीएम से निकलवाए थे, छीनकर भाग गए।

एसआइ रघुनाथ ने कहा कि पुलिस ने बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक युवक की पहचान हो चुकी है, जबकि उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके साथी आरोपित का पता लगाया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.