जालंधर, जेएनएन। ग्रेट खली की एकेडमी के रेसलर को पीटकर दो युवक 31 हजार रुपये की नकदी छीनकर भाग निकले। हमले में रेसलर का सिर फट गया। उसके दोस्तों ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया। पीड़ित रेसलर की पहचान हरियाणा निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई जो पिछले काफी समय से जालंधर के जंडूसिंघा स्थित ग्रेट खली की सीडब्ल्यूई एकेडमी में रेसलिंग के दांव पेच सीख रहा था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक अज्ञात सहित दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपित की पहचान जंडूसिंघा निवासी विपिन कुमार के रूप में हुई है।

थाना आदमपुर की पुलिस चौकी जंडूसिंघा के इंचार्ज एसआइ रघुनाथ सिंह ने बताया कि रेसलर दिनेश ने बयान दिया है कि वह दोस्त के साथ वीरवार देर रात को जंडूसिंघा-धोगड़ी रोड पर एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पैसे निकलवाने गया था। एटीएम में ट्रांजेक्शन धीरे हो रही थी जिस कारण उनका दोस्त पास के दूसरे एटीएम चला गया। इसी बीच दो युवक एटीएम में आए और उसके साथ गालीगलौच करने लगे। जब विरोध किया तो दोनों में से एक युवक ने हाथ में पकड़ा स्टील का डोलू उसके सिर पर मार दिया। इसी बीच दोस्त भी आ गया। हमलावरों ने उसके दोस्त से भी मारपीट शुरू कर दी और हाथ से 31 हजार रुपये जो एटीएम से निकलवाए थे, छीनकर भाग गए।

एसआइ रघुनाथ ने कहा कि पुलिस ने बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक युवक की पहचान हो चुकी है, जबकि उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके साथी आरोपित का पता लगाया जाएगा।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!