Move to Jagran APP

नवजोत सिद्धू के 'जीतेगा पंजाब' के समर्थन में उतरे पार्षद रोहन

सिद्धू के यूट्यूब चैनल जीतेगा पंजाब से सार्वजनिक जीवन में वापस लौटने के बाद उनके समर्थक भी सक्रिय हो गए हैं।

By Edited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 08:47 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:30 PM (IST)
नवजोत सिद्धू के 'जीतेगा पंजाब'  के समर्थन में उतरे पार्षद रोहन
नवजोत सिद्धू के 'जीतेगा पंजाब' के समर्थन में उतरे पार्षद रोहन

जालंधर, जेएनएन। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के यूट्यूब चैनल 'जीतेगा पंजाब' से सार्वजनिक जीवन में वापस लौटने के बाद उनके समर्थक भी सक्रिय हो गए हैं। जालंधर से सिद्धू के समर्थक कांग्रेस पार्षद रोहन सहगल ने उनका समर्थन करते हुए उनके यूट्यूब चैनल का प्रचार शुरू कर दिया है। रोहन ने इसके लिए बकायदा स्टिकर बनाए हैं और मॉडल टाउन मार्केट से लोगों की गाड़ियों पर स्टिकर लगाकर अपनी मुहिम शुरू की है।

loksabha election banner

रोहन लंबे अरसे से नवजोत सिंह सिद्धू और विधायक परगट सिंह से जुड़े हैं। सिद्धू जब लोकल बॉडी मंत्री थे तब रोहन ने जालंधर में एलइडी स्ट्रीट लाइट में घोटाले का मुद्दा उठाया था और उनकी इस पहल के कारण एलइडी स्ट्रीट लाइट प्रोजेक्ट को रद कर दिया गया था। रोहन सहगल ने कहा कि मैं सिद्धू के साथ शुरू से जुड़ा हूं। उनकी सोच से प्रभावित हूं और हमेशा उनका अनुसरण करता रहा हूं।

कांग्रेस में युवाओं को आगे लाने का समय

युवा कांग्रेस नेता एवं वार्ड नंबर 26 से पार्षद रोहन सहगल ने कहा कि सरकार की वर्किंग ठीक है लेकिन पंजाब के उज्ज्वल भविष्य के लिए यह जरूरी है कि नवजोत सिंह सिद्धू को आगे लाया जाए। सिद्धू का वीजन और पंजाब के लिए स्टैंड काबिल-ए-तारीफ है। सिद्धू के विजन से सभी प्रभावित हैं और अगर वह राजनीतिक रूप से पंजाब का नेतृत्व करते हैं तो इसमें कोई संदेह नहीं कि पंजाब नई बुलंदियों को छू लेगा। उन्होंने कहा कि अब समय आ रहा है कि कांग्रेस पार्टी राजनीति में युवा चेहरों को आगे लाया जाए।

सिद्धू के समर्थन में जुटने लगे कांग्रेसी

पूर्व लोकल बाडी मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के जीतेगा पंजाब यूट्यूब चैनल शुरू करने से पहले ही जालंधर में कई कांग्रेसी नेता उनके समर्थन में खड़े होने शुरू हो गए हैं। एक सप्ताह पहले ही कई पूर्व पार्षदों और कांग्रेस नेताओं ने पंजाब की राजनीति में नवजोत सिंह सिद्धू की जरूरत पर मंथन किया था। इन्होंने इस मुद्दे पर चर्चा की थी कि राजनीतिक रूप से सिद्धू का समर्थन किया जाए। इन नेताओं में कई मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह के करीबियों के साथी भी हैं। वे अभी खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं लेकिन आने वाले समय में सिद्धू का समर्थन बढ़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.