जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण के कंटेनमेंट जोन में नगर निगम इलाका पार्षद को भी एक्टिव करेगा। इस संबंध में ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में हेल्थ एंड सैनिटेशन कमेटी के चेयरमैन बलराज ठाकुर, मेंबर जगदीश राम समराय भी मौजूद रहे।

मीटिंग में इस पर चर्चा की गई कि जिस इलाके में कोरोना वायरस के ज्यादा मरीज आते हैं और कंटेनमेंट जोन बनाया जाता है, वहां पर सेहत विभाग पार्षदों की भी एंट्री नहीं होने देता। ऐसे में इलाके में लोगों को भी मुश्किल आती है। लाेगाें का कहना है कि उन्हें राहत दिलाई जाए।

ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन से भी बात की है कि पार्षदों को सेहत विभाग की टीम के साथ जोड़ा जाए। इससे हेल्थ टीम को भी फायदा होगा और इलाके के लोगों को भी राहत रहेगी। मीटिंग में पार्षद निमल सिंह निम्मा, ज्ञानचंद, तरसेम सिंह लखोत्रा व डॉ. राजकमल मौजूद रहे।

 ये हैं जिले के कंटेनमेंट व माइक्रो कंटेनमेंट जोन

शहर में फतेहपुरी (किशनपुरा), सर्वहितकारी विद्या धाम सूर्या एनक्लेव व बब्बू बाबे वाली गली भार्गव कैंप को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इसके अलावा सैनिक विहार जमशेर, बांसा वाला बाजार, राम नगर इंडस्ट्रियल एरिया, सिद्धार्थ नगर, उपकार नगर, पुराना संतोखपुरा, संत नगर, गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के पास लम्मा पिंड, उच्च सुराज गंज, संजय गांधी नगर को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जहां पांच से कम केस हैं, उन्हें बफर जोन बनाया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!