Move to Jagran APP

पार्षद ने पतंगों पर लिखकर बताईं समस्याएं, विधायक बोले-जल्द करेंगे हल

वार्ड 78 में विकास कार्यों में कोई नहीं रहने दी जाएगी। सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि विकास ही हमारा पहला आधार होगा, उस पर पूरी तरह से कायम हैं।

By Edited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 09:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 10:17 AM (IST)
पार्षद ने पतंगों पर लिखकर बताईं समस्याएं, विधायक बोले-जल्द करेंगे हल
पार्षद ने पतंगों पर लिखकर बताईं समस्याएं, विधायक बोले-जल्द करेंगे हल

जेएनएन, जालंधर। वार्ड 78 में विकास कार्यों में कोई नहीं रहने दी जाएगी। सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि विकास ही हमारा पहला आधार होगा, उस पर पूरी तरह से कायम हैं। सभी वादे निभाएंगे। ये बातें विधायक सुशील कुमार रिन्कू ने वार्ड 78 में पार्षद जगदीश कुमार समराय की तरफ से पतंगों पर लिखी समस्याएं देखने के बाद कही। लोगों की बातें सुनने के बाद रिंकू ने कहा कि सभी समस्याएं जल्द हल करेंगे।

prime article banner

रिंकू ने कहा कि पार्षद समराय की तरफ से गलियों, सड़कों, स्ट्रीट लाइटों के एस्टीमेट हाउस की मीटिंग में पास करवाए हुए हैं। जल्द ही इन पर अमलीजामा पहनाया जाएगा। इस दौरा रिंकू ने मौके पर मौजूद ज्वाइंट कमिश्नर राजीव वर्मा को भी लोगों की समस्याओं से अवगत करवाते हुए जल्द हल निकालने को कहा।

इस मौके पर नगर निगम के एसई रजनीश डोगरा, एक्सईएन पुष्प हंस, एसडीओ केजी बब्बर, एसएचओ सुखवीर बुट्टर, जेई हरप्रीत सिंह, जसपाल, कांग्रेस नेता चौधरी सुरिंदर, अश्वनी जंगराल, रवि शंकर गुप्ता, पवन अग्निहोत्री, आशा कौंडल, सुनीता देवी, सुखजिंदर कौर, गुरबचन सिंह, जतिंदर कुमार दत्ता, राकेश कुमार, नंदू यादव व अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.