जागरण संवाददाता, जालंधर। Coronavirus Vaccination in Jalandhar  जालंधर में त्योहारों के चलते वैक्सीन लगवाने वालों की रफ्तार काफी धीमी पड़ गई है। लोगों के रुझान में कमी को देखते हुए विभाग ने भी छुट्टियां करनी शुरू कर दी है। रविवार को वैक्सीन लगाने वाले सभी सेंटर बंद रहे। सोमवार को जिले के 150 से भी ज्यादा सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। सेहत विभाग के स्टॉक में 34 हजार के करीब कोविशील्ड और कोवैक्सीन की डोज पड़ी है। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ राकेश चोपड़ा ने बताया कि पहली डोज लगवाने वालों  तादाद  90 फीसदी से बढ़ गई है। अब दूसरी डोज लगवाने वालों की संख्या में इजाफा होने लगा है। रोजाना वैक्सीन लगवाने वालों में दूसरी डोज लगवाने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

यह लगेंगे वैक्सीन लगाने के लिए कैंप

लक्की ऑयल कैरियर।

अपाहिज आश्रम नजदीक एचएमवी कॉलेज।

अपोलो टायर हेल्थ केयर सेंटर, ट्रांसपोर्ट नगर।

एसएस जैन सभा मंडी रोड बारदाना बाजार।

रविवार को सिर्फ एक संक्रमित मिला

जालंधर में कोरोना के मरीजों की गिनती में कमी आई है। सेहत विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को महज एक कोरोना मरीज रिपोर्ट हुआ है। किसी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई। नोडल अधिकारी डा. टीपी सिंह ने कहा है कि रविवार को एक मरीज रिपोर्ट हुआ है। दूसरी तरफ रविवार को 292 लोगों को टीका लगाया गया। विभाग के पास 340000 कोविडशील्ड का स्टाक पड़ा है।

नई उड़ान वेलफेयर सोसायटी ने 12वां फ्री वैक्सीन कैंप लगाया

स्वयंसेवी संस्था नई उड़ान वेलफेयर सोसायटी की तरफ से 12वां फ्री वैक्सीन कैंप सेंट्रल टाउन में लगाया गया। प्रबंधक राजन गुप्ता की अध्यक्षता में लगाए गए कैंप में 200 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कैंप का उद्घाटन पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया ने किया। इसके साथ ही उन्होंने संस्था की तरफ से किए जा रहे कार्यों की सराहना की। सोसायटी की तरफ से उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर चंदन ग्रेवाल, रमन गुप्ता, योगेश कुमार, हेमंत थापर, अंशुल गुप्ता, वरुण शर्मा, शैलेंद्र टंडन, सुनील गुप्ता, दीप भाटिया, रमन मल्होत्रा, बबलू मौजूद थे।

Edited By: Vinay Kumar