Move to Jagran APP

आज हो सकता है रणजीत का कोरोना टेस्ट

ओएलएस विज प्राइवेट लिमिटेड के मालिक रणजीत सिंह का शनिवार को कोरोना टेस्ट हो सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 05:25 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:06 AM (IST)
आज हो सकता है रणजीत का कोरोना टेस्ट
आज हो सकता है रणजीत का कोरोना टेस्ट

संवाद सहयोगी, जालंधर : 25 करोड़ के गोल्ड किट्टी घोटाले में नामजद ओएलएस विज प्राइवेट लिमिटेड के मालिक रणजीत सिंह का शनिवार को कोरोना टेस्ट हो सकता है। जहां पर रणजीत सिंह दाखिल है, वहां पर मौजूद सारे कर्मचारियों का इकट्ठा टेस्ट होने जा रहा है। शनिवार को सभी का एक साथ टेस्ट होने के बाद एक दिन बाद रिपोर्ट आएगी। यदि रणजीत सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उसे सोमवार को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं गगन का रिमांड खत्म होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है लेकिन पुलिस उसे भी प्रोडक्शन वारंट पर ला सकती है ताकि गगन और रणजीत को आमने सामने बिठा कर पूछताछ की जा सके। अभी तक की जांच में गगन ने ज्यादातर बातें रणजीत को पता होने की बात कही थी। एसीपी हरिदर सिंह ने बताया कि रणजीत सिंह का शनिवार को टेस्ट लिया जाएगा और अगर उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उसे पूछताछ में शामिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए अदालत में अर्जी लगा दी गई है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। यह है मामला

prime article banner

बीते दिनो पीपीआर मॉल में चलने वाली ओएलएस विज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के गोल्ड किट्टी के नाम पर करोड़ों के घपले का मामला तब उजागर हुआ जब हरियाणा से पहुंचे कुछ लोगों ने यहां दफ्तर में आकर हंगामा किया। तब यहां भी इस कंपनी की गोल्ड किट्टी में इन्वेस्ट करने वाले लोगों को ठगी का पता चला। जब उन्होंने कंपनी से पैसे मांगने शुरू किए तो उन्होंने अपने फोन बंद कर लिए और घर से भी गायब हो गए। फिर पुलिस ने इस मामले में कंपनी के मालिक रणजीत सिंह, गगनदीप सिंह गुरमिदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। बाद में इनकी मेंबर शीला सिंह और उनकी कर्मचारी नताशा को भी नामजद कर लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.