Move to Jagran APP

कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग महिला की मौत से दहशत, अब रिपोर्ट का इंतजार

कोरोना की जांच के लिए महिला का सैंपल लिया जा चुका था और उसकी रिपोर्ट आना बाकी है। रिपोर्ट आने के बाद अगली प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 02:39 PM (IST)
कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग महिला की मौत से दहशत, अब रिपोर्ट का इंतजार
कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग महिला की मौत से दहशत, अब रिपोर्ट का इंतजार

जालंधर, जेएनएन। शहर में कोरोना संदिग्ध एक बजुर्ग महिला की वीरवार देर रात मौत हो गई। जगतपुरा मोहल्ला में रहने वाली करीब 92 साल की बजुर्ग महिला ने सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह तीन दिन पहल हार्ट की समस्या के चलते अस्पताल लाई गई थी। वीरवार देर रात उसकी मौत हो गई। हालांकि कोरोना की जांच के लिए उसका सैंपल लिया जा चुका था और उसकी रिपोर्ट आना बाकी है। रिपोर्ट आने के बाद अगली प्रक्रिया शुरू की जाएगी। 

prime article banner

कोरोना के खात्मे के लिए मां बगलामुखी हवन करवाया

अखिल भारतीय दुर्गा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीश्री 108 स्वामी सिकंदर महाराज जी के पावन सानिध्य में आज प्राचीन शिव मंदिर, नजदीक दोमोरिया पुल में लॉकडाउन का पालना करते हुए भारत भूमि कोरोना मुक्त हो, इस निमित मां बगलामुखी साप्ताहिक हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। मां बगलामुखी से प्रार्थना की गई कि वे कोरोना को नष्ट करें। इस मौके श्रीश्री 108 स्वामी सिकंदर महाराज ने कहा कि किसी भी प्रकार की राष्ट्रीय आपदा के निवारण के लिए पूजा-पाठ, प्रार्थना और यज्ञ किया जाता है। यह प्रार्थनाएं सुनीं भी जाती हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर लोग सावधान हो गए हैं। एहतियात बरत रहे हैं। ऐसे में प्रार्थना, यज्ञ और हवन-पूजन से भी असर पड़ेगा। पूरी उम्मीद है कि देश और प्रदेश के लोग कोरोना वायरस से जल्द ही सुरक्षित होंगे। इस अवसर पर पंडित चक्रधर सहित अखिल भारतीय दुर्गा सेना के पंजाब अध्यक्ष विशाल शर्मा, जालंधर अध्यक्ष वैभव शर्मा, मीडिया प्रभारी राकेश महाजन ने भी कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए प्रार्थना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.