Move to Jagran APP

कम होने लगा कोरोना का प्रकोप, सात माह बाद मैदानों में लौटने लगी चहल-पहल

सोमवार को साउथ सिटी के खेल मैदान में यूनाइटेड क्रिकेट क्लब और आजाद क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। आजाद क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में सात विकेट पर 147 रन बनाए।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:26 AM (IST)
कम होने लगा कोरोना का प्रकोप, सात माह बाद मैदानों में लौटने लगी चहल-पहल
हर मैदान में क्रिकेट मैच खेले जा रहे है और मैदानों में चौके-छक्के लग रहे है।

जालंधर, जेएनएन। कोविड-19 वायरस का प्रकोप कम होने के साथ ही खेल मैदान खिलाड़ियों के साथ भरने शुरू हो गए। हर मैदान में क्रिकेट मैच खेले जा रहे है और मैदानों में चौके-छक्के लग रहे है। साउथ सिटी के खेल मैदान में यूनाइटेड क्रिकेट क्लब और आजाद क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। आजाद क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में सात विकेट पर 147 रन बनाए।

loksabha election banner

यूनाइटेड क्लब से गागी ने दो विकेट, कैलिस ने तीन विकेट, अभि, पवन व सूर्या ने एक-एक विकेट हासिल किया। बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे यूनाइटेड क्लब ने 13.3 ओवर  में 148 रन बनाकर मैच जीत लिया। करण ने 60 गेंदों में 110 नाबाद रन, सौरव ने 12 अभि ने 21 नाबाद रनों की पारी खेली। यूनाइटेड क्लब ने नौ विकेट से मैच जीत लिया। करण को मैच आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। दूसरा मैच ईगल क्रिकेट क्लब व हनी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

ईगल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में आठ विकेट पर 188 रन बनाए। साहिल ने 46, बंटी ने 31 व राहुल ने 32 रनों का योगदान  दिया। हनी क्लब बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो पांच विकेट पर 166 रन बनाए। ईगल क्लब की ओर से गावस्कर ने तीन व साहिल ने दो विकेट हासिल किए। ईगल क्लब ने 23 रनों से मैच जीत लिया। साहिल को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। तीसरा मैच शिवा वारियर्स क्लब व नेशनल क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

शिवा वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में चार विकेट पर 190 रन बनाए। बलदेव ने 45, संजू ने 35, अनिकेत ने 12, हार्दिक ने 65 नाबाद, प्रदीप ने 8 नाबाद रनों की पारी खेली। नेशनल क्लब 17.5 ओवर में 165 रन बनाकर आउट हो गई। शिवा क्लब की ओर से संजू ने चार, अनिकेत  ने दो, हनी ने दो, लाडी  ने एक विकेट  हासिल किया। संजू को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.